Latehar News: उफनती नदी में बहा ट्रैक्टर, चालक समेत 3 लोगों ने तैरकर बचाई जान

ट्रैक्टर का चालक और दो मजदूर किसी तरह तैरकर नदी से बाहर निकले.

Laterhar News: शुरुआत में नदी में पानी कम था, लेकिन जैसे ही ट्रैक्टर नदी में उतारा, पानी का स्तर बढ़ गया और बहाव भी तेज हो गया. थोड़ी देर में ट्रैक्टर नदी में समा गया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- संजय भारती

    लातेहार. झारखंड के लातेहार में नदी पार करने के दौरान अचानक पानी का स्तर बढ़ने से ट्रैक्टर बह गया. घटना मनिका प्रखंड के जान्हो गांव में मैला नदी की है. हालांकि, ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर पर सवार दो मजदूर किसी तरह उफनती नदी से तैर कर बाहर आने में सफल रहे. ट्रैक्टर पर लदी बाइक भी नदी में बह गई.

    चालक झुगल उरांव ने बताया कि बारिश हो रही थी और वह ट्रैक्टर लेकर घर जा रहा था. शुरुआत में नदी में पानी कम था, लेकिन जैसे ही ट्रैक्टर नदी में उतारा, पानी का स्तर बढ़ गया और बहाव तेज हो गया. धीरे- धीरे पानी ट्रैक्टर के ऊपर बहने लगा. देखते ही देखते पूरा ट्रैक्टर पानी में डूब गया. हालांकि उसने किसी तरह जान बचाकर नदी में तैरकर बाहर निकला.

    ट्रैक्टर पर चालक के अलावा दो मजदूर भी सवार थे. मजदूरों ने भी उफनती नदी में तैरकर अपनी जान बचाई. सुरक्षित बाहर निकले. प्रत्यक्षदर्शी कृष्णा यादव ने बताया कि ट्रैक्टर मैला नदी की दूसरी ओर मिट्टी फेंकने के काम में लगा हुआ था. अचानक जोरदार बारिश होने लगी, तो चालक ट्रैक्टर लेकर घर की ओर चल दिया. पहले नदी में पानी कम था, लेकिन जैसे ही ट्रैक्टर नदी में उतरा, जलस्तर बढ़ने लगा. ट्रैक्टर की ट्रॉली में लदी बाइक और दो मजदूर नदी में बह गये. बाद में चालक समेत तीनों लोग तैरकर बाहर निकले.

    घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण नदी की तरफ दौड़े. तब तक ट्रैक्टर नदी में पूरी तरह से डूबा चुका था. ट्रैक्टर लातेहर के बरवैया निवासी गोपाल साव का बताया गया. ग्रामीण ट्रैक्टर को खोजने में जुटे हुए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.