लाइव टीवी

लातेहार में मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतरी, अप लाइन ठप
Latehar News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: June 20, 2018, 1:42 PM IST
लातेहार में मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतरी, अप लाइन ठप
लातेहार में मालगाड़ी की दो बोगी पटरी से उतरी, अप लाइन में यातायात हुई बाधित

व्हील एक्सेल गर्म होकर गल गया जिससे यह दुर्घटना हुई है.

  • Share this:
लातेहार के सीआईसी सेक्शन बरकाकाना बरवाडीह रेल खण्ड के छिपादोहर और हेहेगड़ा स्टेशन के बीच पोल संख्या 34/37 के पास कोयला लदी मालगाड़ी बुधवार सुबह को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे मालगाड़ी की दो बोगी पटरी से उतर गई. वहीं इस दुर्घटना से अप लाइन में यातायात बाधित हो गई है. हालांकि इस दुर्घटना की सूचना छिपादोहर स्टेशन मास्टर ने रेल विभाग के वरीय अधिकारी को दे दी है.

बता दे कि खलारी रेलवे स्टेशन से कोयला लोडकर कर वाराणसी जा रही थी की इसी बीच यह दुर्घटना हुई. सूचना मिलते ही रेल विभाग के वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर दुर्घटना ग्रस्त मालगाड़ी की बोगी को पटरी पर लाने को लेकर कार्य शुरू कर दिया है. वहीं घटना कैसे घटी है इसकी पड़ताल रेलवे अधिकारी जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 54 लाख लूट मामले में 3 अपराधियों की तस्वीर जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा एक लाख रुपये

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि लातेहार के सीआईसी सेक्शन बरकाकाना बरवाडीह रेल खण्ड के छिपादोहर और हेहेगड़ा स्टेशन के बीच पोल संख्या 34/37 के पास यह घटना हुई है. उन्होंने बताया कि व्हील एक्सेल गर्म होकर गल गया जिससे यह दुर्घटना हुई है. साथ ही इस घटना के बारे में रेल विभाग के अधिकारियों का कहना है यह घटना कैसे घटी है इसकी जांच की जा रही है. उन्होने कहा कि देर शाम तक ट्रैक पर परिचालन सामान्य हो सकता है.

'रिपोर्ट- विकास'

ये भी पढ़ें- नक्सलियों के खिलाफ लातेहार पुलिस को मिली कामयाबी, एके-56 व 59 राउंड गोलियां बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2018, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर