नहाने के दौरान नदी की तेज धार में फंसे 5 बच्चे, 2 की मौत

News18 Jharkhand
Updated: August 21, 2019, 1:54 PM IST
नहाने के दौरान नदी की तेज धार में फंसे 5 बच्चे, 2 की मौत
लातेहार में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

स्कूल से आने के बाद पांच बच्चे नदी में नहाने गये थे. नदी की तेज बहाव में फंसकर दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई

  • Share this:
लातेहार के बरवाडीह के बेतला गांव में ओरगा नदी (Orga River) में नहाने के दौरान दो बच्चों (Children) की डूबने से मौत (Died) हो गई. मंगलवार को पांच बच्चे नदी में नहाने गये. इसी दौरान तेज धार में पांचों फंस गये. हालांकि तीन ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन दो बच्चे बह गये. दोनों के शव बुधवार सुबह तीन किलोमीटर दूर छेचानी से बरामद हुए. घटना को लेकर गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों के अनुसार स्कूल से आने के बाद सभी बच्चे नदी में नहाने गये थे. तेज बहाव के कारण ये हादसा हुआ.

नहाने के दौरान हुआ हादसा 

दो बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही गांववाले उन्हें खोजने में जुट गये. दोनों की लाश बुधवार सुबह घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर मिली. घटना की जानकारी पर पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह और पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पूर्व विधायक ने बताया कि शाम चार बजे गांववालों की डूबने की सूचना मिली. जिसके बाद नदी में काफी खोजने का प्रयास किया गया. शाम होते ही अंधेरे होने के कारण तलाशी रोक दी गई. सुबह खोजबीन करने पर दोनों बच्चों के शव बरामद हुए.

रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में नौकरियां ही नौकरियां, गुरुवार को 8 हजार नौकरियों का होगा रास्ता साफ

...जब अपने ही थाने से चोर की तरह भागे सब इंस्पेक्टर, खाली हाथ रह गई ACB की टीम
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...