लाइव टीवी

चर्चित इंजीनियर हत्याकाण्ड में पत्नी के प्रेमी सहित दो हत्यारोपी गिरफ्तार
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 23, 2018, 11:09 PM IST
चर्चित इंजीनियर हत्याकाण्ड में पत्नी के प्रेमी सहित दो हत्यारोपी गिरफ्तार
चीफ इंजीनियर के हत्यारोपी पुलिस हिरासत में

लातेहार जिले के चर्चित लावारिस कार में इंजीनियर ह्त्याकाण्ड में दो और मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. इससे पूर्व हत्या में शामिल इंजीनियर की पत्नी गुंजा की गिरफ्तारी 9 जुलाई को हुई थी.शनिवार को इंजीनियर के पत्नी का प्रेमी और मुख्य हत्यारोपी अभय और उसके सहयोगी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

  • Share this:
लातेहार जिले के चर्चित लावारिस कार में इंजीनियर ह्त्याकाण्ड में दो और मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. इससे पूर्व हत्या में शामिल इंजीनियर की पत्नी गुंजा की गिरफ्तारी 9 जुलाई को हुई थी.शनिवार को इंजीनियर के पत्नी का प्रेमी और मुख्य हत्यारोपी अभय और उसके सहयोगी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ अनुज उराव ने बताया की घटना पिछले माह 30 अप्रैल को घटी थी. पुलिस को चंदवा थाना के अमझरिया घाटी में वैगनआर कार में सीसीएल सिंगरौली में कार्यरत चीफ इंजीनियर की लाश मिली थी.

तफ्तीश में मामला प्रेम प्रसंग व संपत्ति से जुड़ा हुआ निकला. उसी में इंजीनियर की पत्नी ने अपनी प्रेमी संग मिल कर इंजीनियर की हत्या कर दी थी. इस मामले में पत्नी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. अब उसके प्रेमी और एक सहयोगी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. विदित हो कि केवल संपत्ति के लालच में जिस प्रकार पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल इस हत्याकांड को अंजाम दिया, उसकी काफी दिनों तक शहर में चर्चा रही.पुलिस के लिए फरार हत्यारोपी एक चुनौती बने हुए थे, आखिरकार पुलिस ने अपना शिकंजा कस उनको गिरफ्तार कर ही लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2018, 11:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर