लाइव टीवी

फुटबॉल मैच के दौरान गिरा ठनका, बच्ची समेत दो लोगों की मौत 4 घायल

News18 Jharkhand
Updated: September 24, 2019, 11:51 AM IST
फुटबॉल मैच के दौरान गिरा ठनका, बच्ची समेत दो लोगों की मौत 4 घायल
लातेहार में ठनका गिरने से बच्ची समेत दो लोगों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

चार घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें बाहर रेफर किया गया है.

  • Share this:
लातेहार. जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के छेंचा पंचायत में फुटबॉल मैच के दौरान ठनका गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गये. घायलों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया. घटना से गांव में मातम पसर गया. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पहचना मिनसार खान और अमोश कोरवा की 6 वर्षीय बेटी के रूप में हुई. जबकि अमोश कोरवा, शंकर राम, करण राम और शिवम झुलस गये.

फुटबॉल मैच के दौरान गिरा ठनका 

ग्रामीणों ने बताया कि फुटबॉल का मैच चल रहा था. इसी दौरान बारिश होने लगी. लोग बारिश से बचने के लिए इधर-उधर जाने लगे. इसी दौरान ठनका गिर गया. जिससे एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ा. चार घायलों का इलाज जारी है.

इससे पहले 29 अगस्त को लातेहार के मनिका प्रखंड के दो गांवों में वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गयी थी. जुगुर गांव में पानपति कुंवर के दामाद रामदास उरांव और मटलोंग पंचायत के सेमरहट गांव निवासी पच्चू सिंह की पुत्री सुनीता कुमारी की मौत वज्रपात से हो गयी थी. सुनीता कुमारी अपने घर में खाना खा रही थी, तभी अचानक वज्रपात हुआ और उसकी मौत हो गयी. दूसरी घटना में रामदास उरांव घर के पीछे में खड़ा था, तभी वज्रपात हुआ और उसकी मौत हो गयी थी.

इनपुट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- रांची: महिला थाने के आश्रय गृह में महिला ने की खुदकुशी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...