ये कैसे शिक्षक: स्टूडेंट्स को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हकरतें करने का आरोप

लातेहार में दो पारा शिक्षकों पर छात्रों को अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगा है. मामले की खबर लगने के बाद बच्चों के माता-पिता सकते में हैं.

News18 Jharkhand
Updated: July 5, 2019, 3:15 PM IST
ये कैसे शिक्षक: स्टूडेंट्स को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हकरतें करने का आरोप
सांकेतिक तस्वीर
News18 Jharkhand
Updated: July 5, 2019, 3:15 PM IST
हमारे समाज में शिक्षक यानी गुरु को भगवान से भी ऊंचा दर्जा दिया गया है, लेकिन कुछ शिक्षक इस दर्जे को बदनाम करने मे लगे हुए है. झारखंड के लातेहार में ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है. यहां दो पारा शिक्षकों पर छात्रों को अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगा है. मामले की खबर लगने के बाद बच्चों के माता-पिता सकते में हैं.

मामला जिले के बरवाडीह  प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय चपरी का है. जहां विद्यार्थियों ने विद्यालय के दो पारा शिक्षकों के खिलाफ गुरुवार को प्रदर्शन किया. विद्यार्थियों ने पारा शिक्षक अजीत कुमार सिन्हा व राजीव कुमार सिन्हा पर अश्लील वीडियो देखने और  दिखाने का आरोप लगाया है.

छोटी बच्चियों के साथ गलत हरकतें करने का आरोप-

इतना ही नहीं, एक छात्रा ने शिक्षक अजीत कुमार पर छोटी बच्चियों के साथ गलत हरकत करने का भी आरोप लगाया है. छात्रों ने शिक्षकों की शिकायत गांव के मुखिया से भी करनी चाही, जिसके लिए वे मुखिया के घर भी गए. लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई.

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन-

वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर गुरुवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी (डीइओ) नीरजा कुजूर व एपीओ रोज मिंज विद्यालय पहुंची. यहां उन्होंने बच्चों से पूरे मामले की जानकारी ली. अधिकारियों ने कहा की मामले की जांच कराई जाएगी, अगर आरोपी शिक्षक दोषी पाए गए तो उनपर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-झारखंड: सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल पर जा सकते हैं डॉक्टर
Loading...

ये भी पढ़ें- सीएम ने खींचा प्रभु जगन्नाथ का रथ, की अच्छी बरसात की कामना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...