लाइव टीवी

बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी

News18 Jharkhand
Updated: August 27, 2018, 2:27 PM IST
बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी
लातेहार - घटना स्थल पर पहुंचे बीडीओ ने सरकारी सहायता का दिया आश्वासन

दरवाजा खोलवाना चाहा तब अंदर से कोई आवाज नहीं आई. दरवाजा तोड़ते ही कमरे के अंदर का दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गए. युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी.

  • Share this:
लातेहार सदर थाना क्षेत्र के केन्डवाही गांव में घरेलू विवाद और गरीबी से तंग आकर एक बेरोजगार युवक ने खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों के अनुसार मृतक पिछले कई दिनों से रोजगार की तलाश कर रहा था. लेकिन उसे रोजगार नहीं मिला. इस वजह से उसके लिए परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल हो गया. इसी बात को लेकर परिवार में उसका झगड़ा हुआ. इससे वह काफी परेशान हो गया. फिर देर रात उसने अपनी पत्नी और बच्चे को घर से बहार निकाल दिया और अपने कमरे को अंदर से बंद कर फंदे से झूल गया.

मिली जानकारी के अनुसार काफी देर बाद जब परिजनों ने दरवाजा खोलवाना चाहा तब अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद परिवार के लोगों ने दरवाजे को तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ते ही कमरे के अंदर का दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गए. युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी.

इस मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी गणेश रजक ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने सरकारी प्रावधान के तहत पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दिए जाने की बात कही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2018, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर