लाइव टीवी

लेवी मांगने आये थे दो अपराधी, ग्रामीणों ने एक को पीट-पीट कर मार डाला
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2018, 9:52 AM IST
लेवी मांगने आये थे दो अपराधी, ग्रामीणों ने एक को पीट-पीट कर मार डाला
अपराधी का शव और ग्रामीण

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मृत अपराधी के शव को और बंधक बनाये गये दूसरे अपराधी को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

  • Share this:
लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के बरियातू गांव में लेवी लेने पहुंचे एक हरि जी नामक अपराधी को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला. वहीं एक अन्य अपराधी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

जानकारी के मुताबिक ये अपराधी जेजेएमपी नक्सली संगठन के नाम पर एक शख्स बीरेंदर सिंह से फोन पर शौचालय निर्माण के नाम पर लेवी की मांग कर रहे थे. गुरुवार देर रात को पांच अपराधी बाइक पर मनिका के बरियातू गांव आ धमके. अपराधियों ने शख्स बीरेंदर सिंह के घर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसने का प्रयास किया. इस दौरान किसी तरह डर से बीरेंदर सिंह ने घर का दरवाजा खोला. खोलते ही अपराधियों ने बीरेंदर और उसके भाई जीतेंदर दोनों को पीटने लगे.

बाद में काफी हंगामा होने लगा. हंगामें की आवाज सुनकर गांव के अन्य ग्रामीण बीरेंदर सिंह के घर की ओर आने लगे. ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख तीन अपराधी मौके से फरार हो गये. जबकी दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने एक अपराधी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहीं दूसरे अपराधी को पिटाई के बाद ग्रामीणों ने उसे बांध कर रखा. वहीं घायल दोनों भाइयों को मनिका सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है.

इधर, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मृत अपराधी के शव को और बंधक बनाये गये दूसरे अपराधी को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- बीजीआर मैनेजर की गोली मारकर हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2018, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर