लाइव टीवी

रोड एक्सीडेंट में बच्चे की मौत पर उग्र हुए ग्रामीण, ट्रक को फूंका

News18 Jharkhand
Updated: May 8, 2019, 6:45 PM IST
रोड एक्सीडेंट में बच्चे की मौत पर उग्र हुए ग्रामीण, ट्रक को फूंका
सड़क हादसे पर बवाल

बच्चा घर के बगल में कुछ खरीदने दुकान गया था. उसी दौरान कोयला लदा ट्रक गलत साइड जाकर बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
लातेहार के बालूमाथ- टंडवा मुख्यमार्ग पर बेकाबू ट्रक ने आठ वर्षीय बच्चे को रौंद डाला. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी. और सड़क जाम कर हंगामा किया.

ग्रामीणों का कहना है कि इस रूट पर नो एंट्री होने के बावजूद प्रशासन की मिलीभगत से बड़े वाहनों का आवागमन होता रहता है. शिकायत के बावजूद अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया. घटना के दो घंटे बीत जाने के बाद भी कोई पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा.

मृतक पहली कक्षा में पढ़ता था. वह स्कूल से आकर घर के बगल में कुछ खरीदने दुकान गया था. उसी दौरान कोयला लदा ट्रक गलत साइड जाकर बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

उधर बालूमाथ- चंदवा मार्ग पर हाइवा और कोयला लदे ट्रक की टक्कर में दोनों वाहन के चालक घायल हो गए. ट्रक अमरपाली कोलियरी से टोरी रेलवे साइडिंग जा रहा था, जबकि हाइवा टोरी रेलवे साइडिंग से कुंडी कोलियरी लौट रहा था. सुरंगी टंगरी के पास तीखी मोड़ होने के कारण दोनों में सीधी टक्कर हो गई. दोनों घायलों को चंदवा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया.

रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- पति की शराब पीने की लत से परेशान प्रखंड प्रमुख ने खाया जहर

नेपाल से रांची पहुंचीं मां और दो बेटियों का अपहरण!
Loading...

कोचांग गैंगरेप: खूंटी कोर्ट ने फादर अल्फांसो को ठहराया दोषी

रोड एक्सीडेंट में दो मासूमों की उजड़ी दुनिया, माता-पिता की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 6:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...