लाइव टीवी
Elec-widget

लगेज बोगी में फंदे से झुलती मिली युवक की लाश, स्टेशन पर मचा हड़कंप

News18 Jharkhand
Updated: September 17, 2019, 1:13 PM IST
लगेज बोगी में फंदे से झुलती मिली युवक की लाश, स्टेशन पर मचा हड़कंप
लातेहार के बरवाडीह स्टेशन पर शटल पैसेंजर ट्रेन में युवक की फंदे से झुलती लाश मिली

मौके से मिले आधारकार्ड से मृतक की पहचान गढ़वा के लबही निवासी मुन्ना राम के रूप में हुई. आशंका जताई गई कि युवक की हत्या कर शव को बोगी में लटका दिया गया.

  • Share this:
लातेहार. बरवाडीह स्टेशन पर शटल पैसेंजर ट्रेन में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश ट्रेन के लगेज बोगी में फंदे से लटकी हुई मिली. जिसके बाद रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से मिले आधारकार्ड से मृतक की पहचान गढ़वा के लबही निवासी मुन्ना राम के रूप में हुई. आशंका जताई गई कि युवक की हत्या कर शव को बोगी में लटका दिया गया.

स्टेशन मास्टर एके द्विवेदी के मुताबिक, यार्ड में जब ट्रेन की साफ-सफाई की गई, तो उस समय लगेज बोगी में शव नहीं था. लेकिन जैसे ही ट्रेन को प्लेटफार्म संख्या- 3 पर लाया गया. और रेलकर्मी बोगियों की लाइट आदि की जांच करते हुए लगेज बोगी में पहुंचे, तो गमछे से लटका युवक का शव मिला.

आनन-फानन में मौके पर रेलवे के डॉक्टर केएस लाल को बुलाया गया. उन्होंने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रेम शर्मा ने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधारकार्ड से उसकी पहचान हो पाई. घरवालों को घटना की जानकारी दे दी गई.

इनपुट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- हवाला के बड़े खेल का खुलासा! भागलपुर से बस के जरिये कोलकाता भेजा जाता था रुपया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...