Home /News /jharkhand /

2 students returning from inter exam died in road accident in lohardaga jhnj

लोहरदगा: इंटर की परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत, घर में शादी की खुशियां मातम में बदलीं

लोगों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी, इसलिए ये हादसा पेश आया.

लोगों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी, इसलिए ये हादसा पेश आया.

Lohardaga News: लोहरदगा के पतराटोली में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों छात्र नदिया से इंटर की परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे. दो में एक के घर शादी का जश्न चल रहा था. लेकिन घटना के बाद ये मातम में बदल गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के पतराटोली में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों छात्र नदिया से इंटर की परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में शहरी क्षेत्र के पतराटोली में ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. मृतक छात्रों की पहचान कुडू थाना क्षेत्र के सुंदरू गांव निवासी सोहेल खान और आबिद अंसारी के रूप में हुई. दोनों कुडू के गांधी मेमोरियल प्लस टू उच्च विद्यालय मराडीह के छात्र थे.

मृतक छात्र के घर आज बारात आने वाली थी, लेकिन परिवारवालों के सामने बड़ा पहाड़ टूट गया. वहीं सड़क दुर्घटना होने पर सदर थाना प्रभारी अनिल उरांव मौके पर पहुंच दोनों शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लोहरदगा पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. घटना के बाद घर में शादी का खुशियां मातम में बदल गयी. गांव में भी सन्नाटा पसर गया.

मृतक के परिजन कलीम खान ने बताया कि दोनों छात्र इंटर की परीक्षा देने अपने घर सुंदुरू से लोहरदगा आए थे और परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे. इसी क्रम में ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

सदर थाना प्रभारी अनिल उरांव ने कहा सड़क दुर्घटना अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी और सड़क दुर्घटना करने वाले वाहन को जब्त किया जायेगा. मामला तेज रफ्तार से जुड़ा हुआ है. जांच की जा रही है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर