Home /News /jharkhand /

लोहरदगा: सहेली के साथ शादी देखने गई युवती से 3 युवकों ने किया गैंगरेप

लोहरदगा: सहेली के साथ शादी देखने गई युवती से 3 युवकों ने किया गैंगरेप

लोहरदगा में शादी देखने गई युवती के साथ गैंगरेप किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

लोहरदगा में शादी देखने गई युवती के साथ गैंगरेप किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Lohardaga News: पीड़िता अपनी सहेली के साथ शादी समारोह में गई हुई थी, जहां तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना 24 जनवरी की शाम की है. पुलिस शक के आधार पर 6 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना क्षेत्र की है. पीड़ित युवती अपनी सहेली के साथ शादी समारोह में गई हुई थी. वहीं मौका पाकर तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना से पहले युवती की सहेली भी साथ में थी, लेकिन युवकों को देखकर सहेली वहां से भाग निकली. परिजनों ने दो दिन बाद महिला थाने में इस सिलसिले में 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने संदेह के आधार पर 6 युवकों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

मुख्यालय डीएसपी परमेश्वर प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला थाने में पीड़ित युवती द्वारा लिखित आवेदन दी गई है. जिसके आधार पर केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है. घटना 24 जनवरी की शाम की है.

आवेदन के मुताबिक पीड़िता अपनी सहेली के साथ शादी समारोह में गई हुई थी, जहां तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इससे पहले जिले के भंडरा थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 9 युवकों को गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया.

एक सप्ताह के अंदर दो गैंगरेप की घटना ने जिले की पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है.

Tags: Gang Rape, Jharkhand news, Lohardaga news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर