होम /न्यूज /झारखंड /महिला को खेत में अकेला पाकर पुलिसवाले बने हैवान, रेप कर प्राइवेट पार्ट को किया जख्मी, दोनों आरोपी अरेस्ट

महिला को खेत में अकेला पाकर पुलिसवाले बने हैवान, रेप कर प्राइवेट पार्ट को किया जख्मी, दोनों आरोपी अरेस्ट

पीड़िता का रिम्स रांची में इलाज चल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता का रिम्स रांची में इलाज चल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

लोहरदगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी आर रामकुमार ने दोनों ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आकाश साहू 

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले में बुधवार को अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया. जिसमें दो पुलिस जवानों पर आरोप लगा. वहीं पीड़ित महिला को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. पुलिस की सुरक्षा में पीड़ित महिला का इलाज चल रहा है. पीड़िता के बयान पर महिला थाने ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो पुलिसवालों पर प्रथिमिकी दर्ज की. महिला थाने में दुष्कर्म, मारपीट सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए लोहरदगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी आर रामकुमार ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जवान कमल कांत तिवारी और अजय बाड़ा के रूप में हुई है. दोनों आरोपी आईआरबी के जवान हैं. पीड़िता ने बताया कि बीते मंगलवार को वह अपने मकई के खेत में लगभग घास काटने गई थी. उसी दौरान सेरेंगदाग पिकेट के दो पुलिस जवान उसके साथ बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी जवानों उसके प्राइवेट पार्ट को जख्मी भी कर दिया. महिला किसी तरह जान बचाकर अपने घर आई. प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग के कारण उसे सदर अस्पताल लोहरदगा ले जाया गया, जहां से पीड़िता को रिम्स रेफर कर दिया गया. फिलहाल का पीड़िता का रिम्स में इलाज जारी है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news, Rape

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें