लाइव टीवी

एंबुलेंस सहित बहे लोगों में से भाई-बहन के शव बरामद, बाकी दो की तलाश जारी

Gautam Lenin | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 27, 2017, 11:07 PM IST
एंबुलेंस सहित बहे लोगों में से भाई-बहन के शव बरामद, बाकी दो की तलाश जारी
संजय कुमार इंस्पेक्टर, एनडीआरएफ

  • Share this:
लोहरदगा के सिठियो पुल पर कोयल नदी में एंबुलेंस सहित चार लोगों के बुधवार की सुबह बहने के मामले में दो के शव गुरुवार को बरामद कर लिया गया. सेन्हा थाना क्षेत्र के मेढ़ो पाहन टोली तट पर दोनों भाई-बहन के शव बरामद हुए. बरामद लाश कौशल किशोर रजक और आभा प्रिया के हैं. दोनों भाई बहन हैं जबकि गोपाल प्रसाद और शांति देवी का अभी तक पता नहीं चल सका है.

एनडीआरएफ की टीम ने कहा कि जब तक दोनों की लाश नहीं मिल जाती तबतक शवों की खोजबीन जारी रहेगी. एनडीआरएफ की 19 सदस्यीय टीम अभी भी दो लोगों की तलाश में जुटी हुई है. मालूम हो कि 26 जुलाई को अहले सुबह रांची रिम्स जाने के क्रम में एंबुलेंस सहित एक ही परिवार के चार लोग कोयल नदी के उफान में बह गए थे.

एनडीआरआएफ के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कहा कि खबर मिली थी कि एक एंबुलेंस में छह लोग सवार थे जो नदी में फिसल गई. दो डेड बाडी मिल गए हैं. उन्होंने कहा कि एक मेल और फिमेल बचे हुए हैं. उन्हें ढूंढने के लिए रेस्क्यु आपरेशन चलाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि अभी बोट से ढूंढा जा रहा है. जहां पर शक होगा वहां गोताखोर उतरकर डेड बाडी को ढूंढेंगे. उन्होंने कहा कि खोज में दो अधिकारी समेत और 17 लोग लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी टीम रांची से आई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2017, 10:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर