लाइव टीवी

कार्यकर्ता को आगामी चुनाव के लिए जागरुक करने को बाबू लाल मरांडी ने किया सम्मेलन

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: December 21, 2018, 10:11 PM IST
कार्यकर्ता को आगामी चुनाव के लिए जागरुक करने को बाबू लाल मरांडी ने किया सम्मेलन
अपनी पार्टी झाविमो के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी

लोहरदगा नगर भवन परिसर में झारखंड विकास मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी शामिल हुए. पूर्व सीएम ने इस मौके पर कार्यकताओं को आगामी चुनाव के लिए अभी से कमर कसने की बात कही.

  • Share this:
लोहरदगा नगर भवन परिसर में झारखंड विकास मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी शामिल हुए. पूर्व सीएम ने इस मौके पर कार्यकताओं को आगामी चुनाव के लिए अभी से कमर कसने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा की जेवीएम अपनी नीति के तहत झारखंड में आगे बढ़ने का काम करेगी. इस मौके पर पूर्व सीएम ने केन्द्र व राज्य सरकार पर जम कर निशाना साधा. मरांडी ने कहा की राज्य और केन्द्र की सरकार ने जनता को ठगने का काम किया हैं.

राज्य सरकार को तानाशाही बताते हुए कहा की प्रदेश की सरकार नौजवानों के अधिकार को छीनने का काम कर रही हैं. नौकरी में बाहरी लोगों को प्राथमिकता देने का काम किया जा रहा है. प्रदेश वासियों को भरपेट अनाज नहीं मिलने की बात भी पूर्व सीएम ने कही. राज्य के पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगार बैठे हुए हैं. सरकार आंख बंद कर कान में तेल डालकर आराम फरमा रही है. सरकार पर झारखंड की जनता को धोखा देने का आरोप लगाया. विदित हो कि पिछले काफी दिनों से मरांडी आम जन के बीच लोकसभा के चुनाव से पूर्व अपनी पार्टी के लिए एक स्थान विपक्ष में बना रही है.

यह भी पढ़ें - झारखंड मॉब लिंचिंग केस: सभी 8 दोषियों को उम्रकैद की सजा

यह भी पढ़ें - झारखंड सरकार हर साल किसानों को प्रति एकड़ 5 हजार रुपए देगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2018, 10:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...