Home /News /jharkhand /

bhai ne apni hi 2 bahanon ke sath kiya rape maa ke sath bhi ki ashlil harkat case registered under pocso act bruk

भाई ने अपनी ही 2 सगी बहनों का किया रेप, मां के साथ भी की अश्‍लील हरकत; पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज

Jharkhand News: 19 वर्षीय युवक ने अपनी ही दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है.

Jharkhand News: 19 वर्षीय युवक ने अपनी ही दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है.

Brother Raped Two Sisters: दुष्कर्म का आरोपी युवक मोटर गैरेज में मैकेनिक का कार्य करता है. बताया जाता है कि तीन वर्षों के दौरान युवक अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बहन से कई बार दुष्कर्म कर चुका है. इसके बाद उसने बीते दिनों अपनी बड़ी बहन के साथ भी गलत हरकत की.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू 

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित किया है. दरअसल लोहरदगा के सदर थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय युवक ने अपनी ही दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान मां के हस्तक्षेप करने पर युवक ने उन्हें भी शिकार बनाने का प्रयास किया. अब इस पूरे मामले में आरोपी की मां की शिकायत पर महिला थाना की पुलिस ने दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस मामले को लेकर महिला थाना में पोस्को एक्ट के तहत कांड संख्या 10/22 में आरोपी के विरुद्ध पोस्को एक्ट व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. घटना के संदर्भ में बताया गया कि दुष्कर्म का आरोपी मोटर गैरेज में मैकेनिक का कार्य करता है. बताया जाता है कि तीन वर्षों के दौरान युवक अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बहन से कई बार दुष्कर्म कर चुका है.

बड़ी बहन के साथ भी की गलत हरकत 

मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की देर शाम आरोपी की 19 वर्षीय बड़ी बहन स्नान कर रसोई घर जा रही थी. घर पर ही दुष्कर्मी ने घात लगाकर उसे अपना शिकार बनाने की कोशिश की. मौके पर पहुंची उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बहन ने बीच बचाव किया और चाकू का भय दिखाकर उसे पीछे हटने पर विवश किया. इस दौरान मां के हस्तक्षेप करने पर आरोपी हुसैन अश्लील हरकतें करने लगा. विरोध करने पर घर के सभी परिजनों का मर्डर करने की भी धमकी दी.

तंग आकर ने मां ने पुलिस से की शिकायत 

बताया जाता है कि भाई के द्वारा सगी बहनों के साथ 2-3 वर्षों से हो रहे यौन शोषण को परजनों ने बर्दाश्त नहीं किया. बुधवार को स्थानीय महिला थाना में आरोपी की मां ने मामला दर्ज कराकर न्याय व सुरक्षा की मांग पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुये युवक को जेल भेज दिया है. इस संदर्भ में महिला थाना प्रभारी जोस्फीना हेम्ब्रम ने बताया कि आरोपी की माता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घर वाले समाज के डर से इस मामले को लेकर किसी से कहने से बच रहे थे. लेकिन, बाद में मामले को गंभीर होते देख थाने में लिखित शिकायत पर कार्रवाई की गई.

Tags: Jharkhand News Live, Lohardaga ka news, Minor Girl Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर