जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से मांगी दक्षिण छोटानागपुर की सभी 15 सीटें

जेपी नड्डा ने कहा कि जिस प्रकार दक्षिण छोटानागपुर के कार्यकर्ताओं ने तीनों लोकसभा सीट पर पार्टी को जीत दिलाई, उसी प्रकार विधानसभा चुनाव में भी सभी 15 सीटों पर जीत दिलाएंगे.

News18 Jharkhand
Updated: August 30, 2019, 6:30 PM IST
जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से मांगी दक्षिण छोटानागपुर की सभी 15 सीटें
जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से मांगी दक्षिण छोटानागपुर की सभी 15 सीटें
News18 Jharkhand
Updated: August 30, 2019, 6:30 PM IST
दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोहरदगा में प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार दक्षिण छोटानागपुर के कार्यकर्ताओं ने तीनों लोकसभा सीट पर पार्टी को जीत दिलाई, उसी प्रकार विधानसभा चुनाव में भी प्रमंडल की सभी 15 सीटों पर जीत दिलाएंगे. कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि यह कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे राज्य और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को बूथ स्तर तक ले कर जाएं.

जेपी नड्डा ने कहा कि अब जम्मू- कश्मीर में भी परिसीमन लागू होगा. इससे दलित और आदिवासी भी विधानसभा पहुंचेंगे. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कहते हैं कि भाजपा के सबसे अच्छे दिन आना अभी बाकी है. अभी पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना भी जीतना है. अभी हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी हैं, आगे चलकर हमें अपना ही रिकॉर्ड तोड़ना है.

राजनीतिक युद्ध में कार्यकर्ता सैनिक

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखण्ड में तमाम विश्लेषण को नकारते हुए बीजेपी लोकसभा चुनाव में 14 में से 12 सीटों पर विजयी रही. यह कार्यकर्ताओं की बदौलत संभव हो पाया. हमें विधानसभा चुनाव में भी यही समर्पण और ईमानदारी दिखानी होगी. 65 पार के लक्ष्य को पूरा करना है. राजनीति के इस युद्ध में कार्यकर्ता सैनिक हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा में शीर्ष तक पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं को खास खानदान में जन्म लेने की जरूरत नहीं है. एक गरीब परिवार का सदस्य भी प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री बन सकता है. यह अन्य दलों में संभव नहीं है.

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि कार्यकर्ता आगामी चुनाव के लिए तैयार रहें. हम सभी को 65 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जीत तक अनवरत काम करना है.

सम्मेलन में 5197 बूथ के कार्यकर्ता जुटे 
Loading...

कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, मंत्री सीपी सिंह, मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, कांके विधायक जीतू चरण राम उपस्थित थे.

सम्मेलन में दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल के 15 विधानसभा क्षेत्र के 5197 बूथ के कार्यकर्ता जुटे. इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का पहचान पत्र प्रभारियों को सौंपा.

इनपुट- भुवन किशोर झा व गौतम लेनिन

ये भी पढ़ें- जेएमएम-कांग्रेस के ये विधायक बीजेपी के संपर्क में, हो सकते हैं शामिल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...