लाइव टीवी

भाजपा नेता और महिला एएसआई के बीच हाथापाई
Lohardaga News in Hindi

Gautam Lenin | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 23, 2017, 5:25 PM IST
भाजपा नेता और महिला एएसआई के बीच हाथापाई
लोहरदगा- पुलिस के आपत्तिजनक व्यवहार के विरोध में भाजपाइयों का सड़क जाम

झारखंड के लोहरदगा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजमोहन राम का महिला थाना में पदस्थापित एएसआई किरण टोप्पो के साथ हाथापाई हो गई.

  • Share this:
झारखंड के लोहरदगा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजमोहन राम का महिला थाना में पदस्थापित एएसआई किरण टोप्पो के बीच हाथापाई हो गई. यह हाथापाई अपर बाजार की मुख्य सड़क पर लगे वाहन को हटाने के क्रम हुई. इस हाथापाई में महिला पुलिस कर्मी के हाथों में चोटें आई हैं.

घटना के बाद गुस्साए भाजपाइयों ने करीब आधे घंटे तक अपर बाजार मुख्य सड़क को जाम कर दिया. मौके पर पहुंच कर एसडीपीओ ने भाजपाइयों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया. सड़क जाम कर रहे भाजपाइयों ने दोषी महिला एएसआई पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं एसडीपीओ ने घटना के संदर्भ में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

घटना के संदर्भ में भाजपा जिलाध्यक्ष राजमोहन राम ने कहा कि पुलिस का व्यवहार निंदनीय है. पुलिस के ऐसे व्यवहार से जनता असुरक्षित महसूस करेगी. उन्होंने कहा कि वह इस संदर्भ में उच्च अधिकारियों से बात करेंगे.

वहीं महिला थाना में पदस्थापित एएसआई किरण टोप्पो ने कहा कि उन्होंने ड्यूटी के दौरान उनकी (भाजपा जिलाध्यक्ष) गाड़ी को साइड करने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने गाड़ी साइड नहीं की. इसी वजह से मेरी उनके साथ हाथापाई हो गई. एएसआई ने कहा कि उनकी वजह से ही ट्रैफिक जाम हो गया

टोप्पो ने आगे कहा कि मुझे भद्दी-भद्दी बातें कही गई. देख लेने की बात भी कही गई. वह मुझे कह रहे थे कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं. गाड़ी क्यों हटा रहे हैं. मैंने उन्हें कहा कि यह हमारी ड्यूटी है. मुझे मेरी ड्यूटी पूरी करने दीजिए. एएसआई टोप्पो ने आगे कहा कि वह अपना परिचय देते हुए कह रहे थे कि मैं नेता हूं और ऐसा वैसा कर दूंगा. एएसआई टोप्पो ने कहा कि उनके साथ हुई हाथापाई के दौरान मुझे मेरे हाथ में चोट लगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2017, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर