लाइव टीवी
Elec-widget

झारखंड विधानसभा चुनाव: बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2019, 6:51 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट
बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव और कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र सिंह के पक्ष में वोट की अपील की

  • Share this:
लोहरदगा. झारखंड विधानसभा चुनाव में ग्लैमर का तड़का लगने लगा है. बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bollywood actress Bhagyashree) ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव (Rameshwar Oraon) के पक्ष में प्रचार किया. कुडू प्रखंड के नवाटोली और भंडरा प्रखंड के लाल बहादुर शास्त्री हाईस्कूल मैदान में आयोजित सभा में भाग्यश्री ने रामेश्वर उरांव के लिए वोट की अपील की. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सेल्फी खिंचवाने वालों की होड़ मच गई.

सभा में राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने लोहरदगा के बीजेपी प्रत्याशी सुखदेव भगत पर जमकर निशाना साधा. सुखदेव भगत को अंग्रेज आदिवासी करार देते हुए कहा कि राजनीति में आने से पहले सुखदेव के पास पुरानी जीप थी. लेकिन आज उनके पास करोड़ों रुपए का सिर्फ वाहन है. धीरज साहू ने कहा कि कांग्रेस को धोखा देने वाले सुखदेव भगत को जनता सबक सिखाने का काम करेगी.

लोहरदगा के बाद भाग्यश्री ने मनिका हाईस्कूल मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र सिंह के पक्ष में वोट की अपील की. इस सभा में बॉलीवुड अभिनेत्री को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी थी. बता दें कि लोहरदगा और मनिका सीट पर पहले चरण में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे.

(रिपोर्ट- गौतम, विकास)

ये भी पढ़ें- 16 सालों में बीजेपी ने झारखंड को पीछे ढकेल दिया- तेजस्वी यादव

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 6:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...