Home /News /jharkhand /

boyfriend injures himself after attacking girlfriend in lohardaga jhnj

झारखंड: प्यार में पड़ी दरार तो प्रेमी हुआ पागल! सरेबाजार प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर खुद को भी किया घायल

घायल प्रेमी-प्रेमिका का लोहरदगा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घायल प्रेमी-प्रेमिका का लोहरदगा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Lohardaga News: युवक के शादी के प्रस्ताव को युवती ने ठुकरा दिया. जिसके बाद प्रेमी ने चाकू से लड़की के गर्दन पर हमला कर दिया और फिर अपने गर्दन को भी घायल कर दिया. जिसके बाद दोनों रोड पर गिर गए. वहां मौजूद लोगों ने दोनों को लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट-आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के समीप सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर अपने आप को भी घायल कर लिया. दोनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. सनकी प्रेमी का पहचान इटकी निवासी शुभम बैठा के रूप में हुई, वहीं प्रेमिका अनुश्री लाकड़ा बोकारो की रहने वाली है.

दरअसल युवक के शादी के प्रस्ताव को युवती ने ठुकरा दिया. जिसके बाद प्रेमी ने चाकू से लड़की के गर्दन पर हमला कर दिया और फिर अपने गर्दन को भी घायल कर दिया. जिसके बाद दोनों रोड पर गिर गए. वहां मौजूद लोगों ने दोनों को लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर के मुताबिक दोनों खतरे से बाहर हैं.

लड़की की बहन नीलम उरांव ने बताया कि रविवार को उसके घर उसकी मां एवं बहन अनुश्री आई थी. थोड़ी देर बाद शुभम बैठा नाम का लड़का भी उसके घर आया. और उसकी बहन को कुछ कागजात दिखाने के बहाने बाहर ले गया. वहीं उसने बहन पर चाकू से वार कर दिया और खुद को चाकू से घायल कर लिया.

घायल अनुश्री लकड़ा ने बताया कि वह लड़के को लगभग डेढ़ साल से जानती है. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है, पर दोनों अलग-अलग जाति के हैं. और लड़के से वह 3 साल बड़ी है. इसलिए उसने प्रेमी शुभम को शादी से मना कर दिया. लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था. लोहरदगा आकर इस घटना को अंजाम दिया. दोनों में फेसबुक के जरिए पहचान हुई थी. फिर प्यार हो गया.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर