सेल्फी लेने के चक्कर में राइफल से चली गोली, बच्चे की मौत

News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2019, 10:51 AM IST
सेल्फी लेने के चक्कर में राइफल से चली गोली, बच्चे की मौत
सेल्फी लेने के दौरान राइफल से चली गोली, बच्चे की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

अंसारी महापंचायत के अध्यक्ष आलमीन अंसारी का बेटा लाइसेंसी राइफल लेकर दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहा था. इसी दौरान गोली चलने से एक बच्चे की मौत हो गई.

  • Share this:
लोहरदगा. राइफल लेकर सेल्फी लेने के दौरान गलती से गोली चल गई. इससे एक बच्चे की मौत हो गई. यह हादसा सदर थानाक्षेत्र के हेंदलासो भोक्ता बगीचा में पेश आया. मृतक अल्ताफ अंसारी कल्हेपाट निवासी शमीम अंसारी का बेटा था. अल्ताफ हेंदलासो में मामा के घर पर रहता था. और मुहर्रम का मेला देखने भोक्ता बगीचा पहुंचा था. इसी दौरान गलती से गोली चलने के कारण उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और राइफल को जब्त कर आलमीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. राइफल का लाइसेंस आलमीन के नाम पर ही है.

सेल्फी लेने के चक्कर में हादसा

आलमीन अंसारी आजसू पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुके हैं. वर्तमान में वह अंसारी महापंचायत के अध्यक्ष हैं. जानकारी के मुताबिक उनका बेटा लाइसेंसी राइफल लेकर मुहर्रम के मेले में पहुंच गया. वहां वह दोस्तों के साथ हथियार लहराते हुए सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान गलती से गोली चल गई. गोली पास खड़े 14 वर्षीय बच्चे अल्ताफ अंसारी को कमर में लगी. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने अल्ताफ को मृत घोषित कर दिया.

एसपी प्रियदर्शी आलोक ने घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन की. उन्होंने कहा कि घटना की जांच चल रही है. आगे उचित कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- गौतम लेनिन

ये भी पढ़ें- असम की तरह झारखंड में भी लागू होगा एनआरसी, सीएम बोले- मुसलमानों का हक मार रहे घुसपैठिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...