लाइव टीवी

मतदान करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत की अधिकारियों के साथ जमकर नोकझोंक

News18 Jharkhand
Updated: April 29, 2019, 11:49 AM IST
मतदान करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत की अधिकारियों के साथ जमकर नोकझोंक
कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत की प्रशासन के साथ नोकझोंक

कांग्रेस प्रत्याशी अपने परिवार के साथ लोहरदगा के बूथ संख्या- 266 पर मतदान करने पहुंचे थे. इसी दौरान उनकी एसडीओ और एसडीपीओ के साथ जमकर नोकझोंक हुई.

  • Share this:
लोहरदगा में मतदान करने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत की प्रशासन के साथ जमकर नोकझोंक हुई. इस दौरान बूथ पर थोड़ी देर के लिए हंगामा मच गया. कांग्रेस प्रत्याशी एसडीपीओ और एसडीओ को निष्पक्षता के साथ ड्यूटी करने की नसीहत देते सुनाई पड़े. हंमागे के बीच उन्होंने अपनी जीत का भी दावा किया.

दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी अपने परिवार के साथ लोहरदगा के बूथ संख्या- 266 पर मतदान करने पहुंचे थे. इसी दौरान मीडियावालों ने उनका कवरेज करने की कोशिश की. इस पर प्रशासन की टीम ने आपत्ति जताई. जिसके बाद मौके पर सुखदेव भगत और एसडीओ, एसडीपीओ में जमकर नोकझोंक हुई.

बाद में मामला शांत होने के बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ मतदान किया. उनके साथ उनकी पत्नी व नगर परिषद अध्यक्ष अनुपमा भगत भी मौजूद थीं. बता दें कि लोहरदगा सीट पर सुखदेव भगत के खिलाफ केन्द्रीय मंत्री सुदर्शन भगत मैदान में हैं. दोनों के बीच सीधा मुकाबला है.

11 बजे तक झारखण्ड की तीन सीटों पर 13.11 प्रतिशत मतदान हुआ है. चतरा में 17.45, पलामू में 12.38 और लोहरदगा में 11.30 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है. बूथों पर मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं.

इनपुट- गौतम लेनिन

ये भी पढ़ें- मतदान के दिन आरजेडी प्रत्याशी सुभाष यादव को लेकर फैली ये अफवाह, केस दर्ज

नक्सलियों की धमकी, RJD प्रत्याशी को वोट दिया तो काट दिए जाएंगे हाथ-पैर
Loading...

राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने किया मतदान, यूपीए सरकार बनने का दावा

हजारीबाग: कांग्रेस प्रत्याशी के कमरे से 22 लाख रुपये जब्त

लोकसभा चुनाव: स्वास्थ्य मंत्री ने अपने बूथ पर सबसे पहले डाला वोट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...