Home /News /jharkhand /

झारखंड: कोरोना बढ़ा तो SDM, DTO और CO ने हाथ में लिया 'डंडा', घबरा कर लोग भागने लगे इधर-उधर

झारखंड: कोरोना बढ़ा तो SDM, DTO और CO ने हाथ में लिया 'डंडा', घबरा कर लोग भागने लगे इधर-उधर

लोहरदगा में कोरोना के बढ़ते मामले के बाद अधिकारी सड़कों पर डंडा लेकर निकल पड़े हैं.

लोहरदगा में कोरोना के बढ़ते मामले के बाद अधिकारी सड़कों पर डंडा लेकर निकल पड़े हैं.

Corona Cases In Jharkhand: झारखंड में बीते हफ्ते दोगुने से भी अधिक रफ्तार से कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. अब ऐसे में झारखंड के विभिन्न-विभिन्न जिलों के अधिकारी भी अपने-अपने स्तर से कोरोना पर लगाम लगाने के लिए प्रयास में जुट गए हैं. इसी प्रयास के क्रम में लोहरदगा जिला का एक मामला आपको थोड़ी देर के हैरान कर सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- आकाश साहू 

    लोहरदगा. झारखंड समेत देशभर के अलग-अलग जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या (Increase In Corona Cases) में फिर से इजाफा होने की खबरें आ रही है. झारखंड में तो बीते हफ्ते दोगुने से भी अधिक रफ्तार से कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Cases In Jharkhand) पाए गए. अब ऐसे में झारखंड के विभिन्न-विभिन्न जिलों के अधिकारी भी अपने-अपने स्तर से कोरोना पर लगाम लगाने के लिए प्रयास में जुट गए हैं. ताजा मामला झारखंड के लोहरदगा जिले का है, जहां कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से जिले के तमाम अधिकारी सड़कों पर डंडा लेकर उतर गए हैं. दरअसल सोमवार को लोहरदगा के एसडीएम अरविंद कुमार लाल, डीटीओ अमित बेसरा, सीओ अरुण तिर्की और नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता देवेंद्र कुमार हाथ में डंडा लेकर शहरी क्षेत्र के पावरगंज चौक में मास्क जांच के लिए सड़क पर उतर गए. इस दौरान वहां मौजूद लोग हैरान थे लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि सभी अधिकारी डंडा लेकर सड़क पर क्यों निकल पड़े हैं?

    बताया जाता है कि मास्क जांच अभियान के तहत अधिकारी हाथों में डंडा लिए सड़क पर निकले थे और सड़क पर लोगों से मास्क लगाने की अपील कर रहे थे. अधिकारी लोगों को डंडा दिखा-दिखा रोक रहे थे, इस दौरान सड़क पर मौजूद लोग भी थोड़ी देर के लिए हैरान थे.

    बता दें, कोरोना को लेकर हुई जिला प्रशासन की बैठक में उपायुक्त दिलीप कुमार टोप्पो ने सभी विभागों को निर्देश दिए हैं कोरोना से निपटने के लिए कड़े कदम उठाए. उन्होंने कोरोना की नियमित जांच और वैक्सीनेशन पर जोर देने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और तमाम वैसी जगह जहां लोग बाहर से आ रहे हैं वहां जांच की समुचित व्यवस्था कराएं.

    इस दौरान एसडीएम अरविंद कुमार लाल ने कहा कि आज मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया जा रहा है ताकि लोग संभल जाएं. लेकिन, लोग आगे भी लापरवाही बरतेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

    Tags: Corona Cases, Jharkhand news, Lohardaga news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर