Home /News /jharkhand /

demanding 10 lakhs from mother by sending photo of 9th student threatening brvj

9वीं की छात्रा का फोटो भेज मां से मांगे 10 लाख, नहीं देने पर 'धंधा' करवाने की धमकी, जानें पूरा मामला

लोहरदगा में नाबालिग की तस्वीर वायरल करने की धमकी पर केस दर्ज.

लोहरदगा में नाबालिग की तस्वीर वायरल करने की धमकी पर केस दर्ज.

Jharkhand News: नाबालिग की मां के आवेदन पर सेन्हा थाना में कांड संख्या 59/22, धारा 504,506,354 ए एवं 385 आई पी सी पॉक्सो एक्ट 67 बी आई टी एक्ट के तहत अज्ञात मोबाइल नम्बर 8807158975 के धारक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू
लोहरदगा. जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र का मामला नाबालिग का अश्लील फोटो मां को भेज एवं गाली गलौच कर रुपये ऐंठने की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा नाबलिग की मां को पहले अश्ली तस्वीर वायरल करने की धमकी दी गई फिर बाद में 10 लाख रुपए की मांग की गई. इस संबंध में ब्लैकमेल करने की प्रथिमिकी सेन्हा थाने में दर्ज करायी गयी है. इसमें अज्ञात व्यक्ति द्वारा मां को फोन कर गाली गलौच करते हुए पैसे की मांग का आरोप लगाया गया है.

प्राथमिकी में दर्ज आरोप के अनुसार, नाबालिग की मां को धमकी दी गई कि अगर पैसे नहीं मिले तो बेटी की फोटो मीडिया में वायरल कर देंगे और बदनाम करेंगे. यही नहीं अज्ञात व्यक्ति द्वारा बेटी को किडनैप कर धंधा में बिठाकर उसी से पैसा कमाने की बात भी कही गई. सेन्हा थाना अंतर्गत बदला पंचायत क्षेत्र से युवती के मां ने 8807158975 मोबाइल नम्बर धारक के विरुद्ध अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने, गली- गलौच एवं ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

युवती के मां ने आवेदन के माध्यम से बताया कि मेरी पुत्री कक्षा 9वीं की छात्र है, जिसके बारे में अज्ञात लड़का मोबाइल नम्बर 8807158975 से मेरे मोबाइल नम्बर पर मध्य रात्रि फोन किया और फोन काट दिया. दूसरे दिन सुबह वाट्सअप में मेरी पुत्री का अश्लील फोटो भेज 10 लाख रुपए की मांग की गयी. अपराधियों ने गली गलौच करते हुए धमकी दी कि अगर पुलिस का सहारा लेती हो तो तुम्हारी बेटी को किडनैप कर उसी से पैसा वसूलूंगा.

इस घटना से पूरा परिवार काफी चिंतित है. नाबालिग की मां ने जानकारी थाना को देते हुए न्याय का गुहार लगाते हुए प्रशासन से मदद की मांग की है. नाबालिग की मां के आवेदन पर सेन्हा थाना में कांड संख्या 59/22, धारा 504,506,354 ए एवं 385 आई पी सी पॉक्सो एक्ट 67 बी आई टी एक्ट के तहत अज्ञात मोबाइल नम्बर 8807158975 के धारक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है.

पूरे मामले पर सेन्हा थाना प्रभारी ऋषिकांत शर्मा ने बताया कि नाबालिग की मां को अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल किया जा रहा है. इसके साथ ही 10 लाख रुपए की मांग की गई थी. थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. जिस नंबर से कॉल आया था उसका पता लगाया जा रहा है और साइबर सेल की मदद से जांच चल रही है. जैसे ही आरोपी के बारे में पख्ता जानकारी सामने आएगी वैसे ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर