एक और महिला दहेज की बलि चढ़ गई

Gautam Lenin | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 13, 2017, 10:55 PM IST
एक और महिला दहेज की बलि चढ़ गई
अपनी बेटी के हत्यारे पति के दो बच्चों को गोद लिए रुखसाना के पिता
Gautam Lenin | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 13, 2017, 10:55 PM IST
झारखंड के लोहरदगा में दहेज के नाम पर एक और महिला की बलि चढ़ा दी गई है. मामला सदर थाना क्षेत्र के जुरिया गांव का है जहां देर रात महिला रुखसाना खातून को उसके पति ने ही गला दबाकर मार डाला. घटना के बाद से आरोपी युवक तबारक अंसारी फिलहाल फरार है.

पीड़ित के पिता ने बताया कि आरोपी युवक ने देर रात फोन कर रुखसाना खातून के नहीं बोल-चाल करने की सूचना दी. परिजन जब मौके पर पहुंचे तो रुखसाना की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने तबारक अंसारी पर गुमराह करने का आरोप लगाया. परिजनों ने आरोप लगाया कि एक बाइक के लिए अंसारी लगातार रुखसाना को प्रताड़ित करने का काम किया करता था.

मृतिका के पिता इस्माइल अंसारी ने कहा कि उसका दामाद तबारक अंसारी दहेज में मोटरसाइकल की मांग किया करता था. उसे उन्होंने इसके लिए 20 हजार रूपए भी दिए थे. मगर फिर भी बात नहीं बनी. वह फिर बाद में चोरी करने लगा. उसने रांची में बोलेरो की चोरी की थी. इस जुर्म में उसे दो साल की कैद भी हुई थी. उसने होटवार जेल में कैद की सजा काटी थी.

अपनी पत्नी का आरोपी हत्यारा तबारक अंसारी दो बच्चों का पिता है. वह अपने बच्चों को भी मारता-पीटता था. हत्या की घटना के बाद से वह फरार है.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर