Home /News /jharkhand /

झारखंड: पूर्व विधायक कमल किशोर भगत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पत्नी की भी हालत नाजुक, रिम्स रेफर

झारखंड: पूर्व विधायक कमल किशोर भगत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पत्नी की भी हालत नाजुक, रिम्स रेफर

पूर्व विधायक कमल किशोर भगत अपने घर में संदिग्ध परिस्थिति में मृत पाये गये. (फाइल फोटो)

पूर्व विधायक कमल किशोर भगत अपने घर में संदिग्ध परिस्थिति में मृत पाये गये. (फाइल फोटो)

Former MLA Kamal Kaishor Bhagat Dies: छोटे भाई अजीत भगत ने बताया कि देर रात अच्छे से खाना पीना खाकर भैया- भाभी दोनों सो गए. शुक्रवार सुबह जब दरवाजा नहीं खुला, तो अजीत भगत ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पाया कि दोनों बेड पर मूर्छित पड़े हैं. दोनों को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने पूर्व विधायक को मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- आकाश साहू

    लोहरदगा. लोहरदगा के पूर्व विधायक और आजसू नेता कमल किशोर भगत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. वे अपने घर में मृत पाये गये, जबकि उनकी पत्नी नीरू शांति भगत बेहोशी की हालत में मिली. उन्हें पहले लोहरदगा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया है.

    जानकारी के मुताबिक घर के अपने कमरे में दोनों पति-पत्नी बेड पर बेहोश पड़े मिले. दोनों को तत्काल सदर अस्पताल लोहरदगा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कमल किशोर भगत को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी नीरू शांति भगत की नाजुक हालत को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया.

    बता दें कि पूर्व विधायक की तबीयत पूर्व में खराब चल रही थी, लेकिन फिलहाल काफी स्वस्थ थे. मीडिया से उनकी बात भी हुई थी. 4 दिन पहले उन्होंने कहा था कि मैं जरूर कुछ अच्छा कार्य किया था, इसलिए जिंदा बचा हुआ हूं. वरना एक सप्ताह पहले ही रिम्स ले जाने के दरमियान रास्ते में ही मौत हो जाती.

    घटना के बारे में उनके छोटे भाई अजीत भगत ने बताया कि देर रात अच्छे से खाना पीना खाकर भैया- भाभी दोनों सो गए. शुक्रवार सुबह जब दरवाजा नहीं खुला, तो अजीत भगत ने दरवाजा  तोड़कर देखा तो पाया कि दोनों बेड पर मूर्छित पड़े हैं. दोनों को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने पूर्व विधायक को मृत घोषित कर दिया. लेकिन मौत किस वजह से हुई, इसका पता नहीं चल पाया है.

    आजसू नेता सूरज अग्रवाल ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है और प्रशासन से जांच की मांग की है. लोहरदगा एसडीएम अरविंद कुमार लाल ने कहा यह दुखद घटना है. जांच चल रही है. पोस्टमार्टम के लिए एक टीम गठन कर वीडियो रिकॉर्डिंग कराया जा रहा है.

    कमल किशोर भगत लोहरदगा से दो बार विधायक रहे. साथ ही झारखंड आंदोलनकारी भी थे. आजसू पार्ची के उपाध्यक्ष भी रहे थे. आजसू प्रमुख सुदेश महतो को वे काफी करीबी माने जाते थे. सुदेश महतो ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है.

    Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर