लाइव टीवी

भाजपा के कार्यकाल में बह रही विकास की गंगा : कमाल खान

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: November 8, 2018, 11:26 PM IST
भाजपा के कार्यकाल में बह रही विकास की गंगा : कमाल खान
कमाल खान- अध्यक्ष, अल्पसंख्यक आयोग

राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान लोहरदगा पहुंचे जहां अल्पसंख्यकों के लिए चल रही योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक परिसरदन भवन परिसर में चर्चा की. लंबित योजनाओं को जल्द पूरा करने और कब्रिस्तान की चाहरदीवारी को लेकर कई दिशा निर्देश दिए.

  • Share this:
राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान लोहरदगा पहुंचे जहां अल्पसंख्यकों के लिए चल रही योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक परिसरदन भवन परिसर में चर्चा की. लंबित योजनाओं को जल्द पूरा करने और कब्रिस्तान की चाहरदीवारी को लेकर कई दिशा निर्देश दिए. डीसी आकांक्षा रंजन को आयोग के अध्यक्ष ने लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा कराने को लेकर चर्चा की. मौके पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए अध्यक्ष कमाल खान ने कहा की भाजपा के कार्यकाल में विकास की गंगा बह रही हैं, जिसका लाभ हर स्तर के लोगों को मिल रहा हैं.

साथ ही उन्होंने कहा की अल्पसंख्यक युवाओं के लिए कई योजनाए सरकार चला रही हैं जिससे इन्हें प्रशिक्षण सहित रोजगार मिलने की दिशा में सहयोग प्राप्त हो रहा है. आयोग के अध्यक्ष ने साथ ही कहा कि भाजपा केन्द्र से लेकर राज्य स्तर पर कई जनउपयोगी योजनाओं को धरातल पर उतारने की दिशा में काम कर रही हैं जिसका लाभ अल्पसंख्यकों को लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह मिथ्य और भ्रम है कि यह सरकार अस्पसंख्यकों के हित की नहीं सोचती है. यह सरकार सब का साथ- सब का विकास कर रही है. उन्होंने एक बार फिर अल्पसंख्यकों को सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ें - धनबाद: गंदा पानी आने से नाराज महिलाओं ने कहा नहीं करेंगे छठ पूजा

यह भी पढ़ें - पाकुड़िया वासियों को मिली सौगात, कुपोषण उपचार केन्द्र का उद्घाटन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2018, 11:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...