Home /News /jharkhand /

Big News: लोहरदगा में गोलगप्पा दुकानदार को बीच बाजार में मारी गोली, नहीं मिली एंबुलेंस, डॉक्टर भी रहे नदारद

Big News: लोहरदगा में गोलगप्पा दुकानदार को बीच बाजार में मारी गोली, नहीं मिली एंबुलेंस, डॉक्टर भी रहे नदारद

लोहरदगा में एक गोलगप्पा दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली.

लोहरदगा में एक गोलगप्पा दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली.

Jharkhand: अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुये शहर के मैना बगीचा स्थित मत्स्य विभाग कार्यालय के निकट मंगलवार की शाम शिवदनी साहू नामक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी और अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

    आकाश साहू 

    लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ हो गए हैं. तभी तो अपराधियों ने पुलिस (Jharkhand Police) को खुली चुनौती देते हुये शहर के मैना बगीचा स्थित मत्स्य विभाग (Fisheries Department) कार्यालय के निकट मंगलवार की शाम शिवदनी साहू नामक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी और अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. बताया जाता है कि शिवदनी नदिया बस्ती में पिछले पांच साल से रह कर गोलगप्पा (Golgappa) बेचकर गुजर-बसर करते रहे हैं. रोज की तरह ही मंगलवार को भी मछली विभाग के तालाब के पास वह ठेला लेकर घर लौट रहे थे कि उसी क्रम में पीछे से आ रहे बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी जिससे शिवदनी गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर गए.
    जानकारी के मुताबिक आसपास के लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचते तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. किसी तरह परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में घायल को सदर अस्पताल (Lohardaga Sadar Hospital) पहुंचाया, जहां किसी तरह घायल का प्राथमिक उपचार किया गया. हालांकि इस घटना ने लॉ एंड ऑर्डर (Law and Order) के साथ-साथ लोहरदगा सदर अस्पताल के स्वास्थ्य व्यवस्था की भी पोल खोलकर रख दी. दरअसल मरीज को अस्पताल ले जाने पर पहले कोई डॉक्टर उन्हें देखने तक नहीं आया वहीं दूसरे अस्पताल में ले जाने के लिए एंबुलेंस तक नहीं उपलब्ध कराया गया.

    मरीज को समय पर नहीं मिला इलाज और एंबुलेंस

    सदर अस्पताल में चिकित्सक व एंबुलेंस व्यवस्था में शिथिलता होने के कारण लोगों ने भारी नाराजगी भी जाहिर की, हालांकि बाद में पहुंचे 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया. घायल को कमर में गोली लगी है. घायल को लेकर आए प्रत्यक्षदर्शी दीपक उरांव और उनके परिजन अनिल साहू ने सदर अस्पताल के खराब व्यस्था पर भारी आक्रोश दिखाया और कहा कि यहां समय पर न ही यहां डॉक्टर आए न ही समय पर एंबुलेंस मिला. उन्होंने कहा कि हमारे मरीज को गोली लगी है और अस्पताल में एक भी डॉक्टर नहीं है.

    SDPO ने कहा- जांच कर की जाएगी कार्रवाई 
    वहीं मामले की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने घायल और उसके परिजनों से पूछताछ की और कहा कि मामले की गहराई पूर्वक जांच पड़ताल की जाएगी. शहरी क्षेत्र में गोली चलने की वारदात हुई है. इसको लेकर प्रशासन गंभीर है, जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Jharkhand Police, Lohardaga ka news, Lohardaga news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर