लाइव टीवी

ट्रक में सोते समय गायब हुआ ड्राइवर कैसे पहुंचा घर, रहस्य अभी भी बरकरार
Lohardaga News in Hindi

Gautam Lenin | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 2, 2017, 10:50 PM IST
ट्रक में सोते समय गायब हुआ ड्राइवर कैसे पहुंचा घर, रहस्य अभी भी बरकरार
लोहरदगा - रहस्यमयी तरीके से गायब होकर मिल जाने के बाद अस्पताल में इलाजरत ट्रक ड्राइवर

लोहरदगा के किस्को थाना क्षेत्र स्थित नारी गांव से एक ट्रक ड्राइवर संदेहास्पद परस्थिति में लापता होकर रहस्यमयी तरीके से अपने ही घर में पाया गया.

  • Share this:
लोहरदगा के किस्को थाना क्षेत्र स्थित नारी गांव से एक ट्रक ड्राइवर संदेहास्पद परस्थिति में लापता होकर रहस्यमयी तरीके से अपने ही घर में पाया गया. ट्रक ड्राइवर के इस रहस्यमयी तरीके से गायब होने और फिर मिल जाने की घटना की जांच किस्को पुलिस कर रही है.

जानकारी के अनुसार, नारी गांव निवासी ट्रक ड्राइवर समसुल अंसारी ट्रक में सोया हुआ था. लेकिन अचानक करीब दो बजे के बाद वह लापता हो गया. सुबह जब ड्राइवर की मां उसे उठाने ट्रक के पास आई तो युवक नहीं था. मगर उसका एक जोड़ा चप्पल और पहना हुआ कपड़ा बरामद हुआ.

इस घटना से परिजन पूरे दिन परेशान रहे. वे जंगल में और पूरे रिश्तेदार के घर युवक को खोजते रहे. तभी अचानक युवक को घर में करीब तीन बजे के करीब पाया गया. युवक फिलहाल कुछ बोलने के बजाय इशारों में बात कर रहा है.

किस्को पुलिस ने युवक को तत्काल इलाज के लिए किस्को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. पुलिस का कहना है कि युवक का फोन उसी के पास से बरामद किया गया है. लेकिन फोन पर कॉल करने पर युवक ने फोन रिसिव नहीं किया. इस रहस्यमयी मामले को लेकर पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच करने की बात कह रही है.

किस्को थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने कहा कि सुबह शिकायत दर्ज कराई गई थी कि युवक ट्रक से गायब है. हमने उसके मोबाइल का लोकेशन प्राप्त किया. पता चला कि उसके मोबाइल का लोकेशन उसके घर के आसपास ही मिल रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2017, 10:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर