होम /न्यूज /झारखंड /पत्नी से विवाद हुआ तो पति ने सिर में गोली मारकर ली जान, बोला- हां मैंने उसका कत्ल कर दिया

पत्नी से विवाद हुआ तो पति ने सिर में गोली मारकर ली जान, बोला- हां मैंने उसका कत्ल कर दिया

झारखंड के लोहरदगा में हुए हत्याकांड का खुलासा करती पुलिस

झारखंड के लोहरदगा में हुए हत्याकांड का खुलासा करती पुलिस

Wife Murder: लोहरदगा में शनिवार को घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस अधीक्षक आर रामकुमार ने महिला हत्या ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला झारखंड के लोहरदगा से जुड़ा है
इस केस में पुलिस ने आरोपी पति को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है
लोहरदगा पुलिस ने महज 24 घंटे में ही इस केस को सुलझा लिया

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड की लोहरदगा पुलिस ने महिला हत्याकांड की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. इस केस में महिला का पति ही उसका हत्यारा निकला. पुलिस ने महिला की हत्या में शामिल उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. शनिवार को चंदकोपा निवासी प्रमोद साहू की पत्नी उज्ज्वला देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल की थी. इस जांच के क्रम में जब पति प्रमोद साहू से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा पत्नी की हत्या करनी की बात सामने आई.

चंदकोपा निवासी प्रमोद साहू ईंट भट्ठा का मालिक है और उसके नाम से कई बैंकों का लोन भी है. व्यापार में नुकसान होने के कारण पत्नी से आपसी विवाद चल रहा था, वहीं पत्नी के नाम से कई इंश्योरेंस पॉलिसी होने की भी बात सामने आई है. प्रमोद साहू ने विवाद बढ़ता देख तैश में आकर अपनी पत्नी उज्ज्वला देवी के सिर पर पिस्टल तानी और गोली मार दी जिसके बाद घर में ही पत्नी की मौत हो गई. पत्नी की हत्या करने के बाद पति प्रमोद साहू अनजान बन घर से बाहर निकल गया. पूरे मामले में एसपी आर रामकुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि महिला की हत्या करने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उसका पति ही था.

आपसी विवाद के कारण पति प्रमोद प्रसाद साहू ने अपनी पत्नी उज्वला देवी की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल, लोडेड मैगजीन सहित तीन जिंदा गोली और एक खोखा और एक रिवाल्वर कवर बरामद किया है. एसपी ने बताया कि सेन्हा के चंदकोपा निवासी प्रमोद कुमार साहू की पत्नी की गोली मारकर हत्या की सूचना मिली थी. इस संबंध में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना का सत्यापन किया और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले में पुलिस पूछताछ में उसने अपना अपराध भी स्वीकार किया है.

उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त मैगजीन लोडेड पिस्टल बरामद भी किया गया. छापेमारी दल में डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद, पुलिस निरीक्षक बनारसी प्रसाद, लोहरदगा थाना के थानेदार पंकज कुमार शर्मा, सेन्हा थाना के संतोष कुमार, एसटी एससी प्रभारी पोलीकार्प टोप्पो, राजेश शर्मा, अरविंद शर्मा, सहायक जवान सुरेन कुजूर समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल थे.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Wife murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें