• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • चार बच्चों को छोड़ घर से कमाई को निकले पति का चार साल से कोई पता नहीं

चार बच्चों को छोड़ घर से कमाई को निकले पति का चार साल से कोई पता नहीं

चार साल के गायब नरेश साहू  का फाइल फोटो

चार साल के गायब नरेश साहू का फाइल फोटो

लोहरदगा में पालायन के बाद का दंश कई परिवारों के द्वारा झेला जा रहा हैं क्योंकि रोजगार की तलाश के लिए घर से बाहर निकले इन परिवार के मुखियाओं का कोई अता पता नहीं मिल रहा है. गरीबी की वजह से परिजन कहीं गुहार भी नहीं लगा पा रहे हैं. ऐसे में इनके सामने उम्मीद के अलावा और कुछ भी नहीं बचा हैं.

  • Share this:
लोहरदगा में पलायन के बाद का दंश कई परिवारों के द्वारा झेला जा रहा हैं क्योंकि रोजगार की तलाश के लिए घर से बाहर निकले इन परिवार के मुखियाओं का कोई अता पता नहीं मिल रहा है. गरीबी की वजह से परिजन कहीं गुहार भी नहीं लगा पा रहे हैं. ऐसे में इनके सामने उम्मीद के अलावा और कुछ भी नहीं बचा हैं. ُइन्हीं गायब लोगों में से एक शख्स नरेश साहू चार साल पहले घर की चंद खुशिया कमाने त्रिपुरा गया था लेकिन आज तक घर नहीं लौटा. चार बच्चे-बच्चियों का बोझ उठाने वाली उसकी पत्नी हर दिन घर की चौखट पर अपने पति के लौट जाने का इंतजार करती है ताकि जर्जर हो सके इस मकान में चंद खुशिया वापस आ सकें.

इंतजार की उम्मीद दिन ब दिन गुजरते हुए चार वर्ष के रुप में गुजर चुकी है. घर की दीवारों ने भी इनका साथ देना छोड़ दिया है. दम तोड़ती दीवारों के बीच खुशियों के लौटने का इंतजार यह महिला हर पल करती है. चार वर्ष से गायब पति के इंतजार के साथ दिहाड़ी मजदूरी कर अनितादेवी अपने बच्चों का लालन पालन कर रही हैं. परिस्थितियों ने इन्हें पुलिस प्रशासन के बजाय अंधविश्वास की ओर बढ़ने को मजबूर कर दिया है. वहीं पूरे मामले की एसपी को जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने कारवाई शुरु कर दी है. मीडिया से जब अनिता देवी का मामला हाइलाइट किया है तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर गायब नरेश साहू की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें - दो इंजीनियरिंग के छात्रों के SUICIDE का मामला पुलिस के लिए बना पहेली

यह भी पढ़ें - खिलाड़ी ने लगाया चयनकर्ताओं पर पक्षपात का आरोप, राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए नहीं हुआ चयन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज