Home /News /jharkhand /

husband murdered in lohardaga by beating with lathi in family dispute wife arrested nodaa

Lohardaga: घरेलू कलह में लाठी से पीटकर पति की हत्या, आरोपी पत्नी पुलिस के हत्थे चढ़ी

लोहरदगा में पति विक्रम सिंह की हत्या में गिरफ्तार पत्नी भवानी देवी.

लोहरदगा में पति विक्रम सिंह की हत्या में गिरफ्तार पत्नी भवानी देवी.

Husband and Wife Dispute: कुड़ू थाना प्रभारी अनिल उरांव के मुताबिक, हत्या की सूचना पर सर्किल इंस्पेकर चंद्रमोहन हांसदा की अगुवाई में घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. अभी तक की जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई थी. पति नशे में था और लड़ाई बढ़ने लगी तो गुस्साई पत्नी ने लाठी से पीटकर पति का हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : आकाश साहु

लोहरदगा. लोहरदगा के कुड़ू थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात लाठी से पीटकर एक शख्स की हत्या कर दी गई. मारे गए शख्स की पहचान विक्रम सिंह (40) के रूप में हुई. यह वारदात कुड़ू थाना क्षेत्र के पुलसुरी कोठीटोला में हुई है. इस हत्या के आरोप में मारे गए विक्रम सिंह की पत्नी भवानी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये जानकारियां कुड़ू थाना प्रभारी अनिल उरांव ने दीं.

थाना प्रभारी ने बताया कि फुलसुरी कोठीटोला के रहनेवाले अशोक सिंह के इकलौते बेटे विक्रम सिंह की शादी 20 साल पहले रांची के सुडिल मनातू के रहनेवाले भवानी देवी से हुआ था. इनके दो बेटे राज सिंह (18), रवि सिंह (15) और एक बेटी सोनाली कुमारी (13) हैं. पुलिस के मुताबिक, विक्रम के पिता अशोक सिंह और मां गिनी देवी ने बताया कि शादी के बाद से ही दोनों के संबंध बेहतर नहीं रहे. बहु भवानी देवी ने कुछ वर्ष पहले अपने ससुर और सास के हाथ-पैर लाठी से मारकर तोड़ दिए थे. भवानी देवी हमेशा मायके में ही रहती थीं और कभी-कभी ही ससुराल आती थीं. जब भी आतीं, परिवार और गांववालों से झगड़ा करती थीं. नतीजतन कोई भी वहां आता-जाता नहीं था.

पिता अशोक सिंह और मां गिनी देवी ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब 9 बजे पत्नी द्वारा बुरी तरह पीटे जाने पर विक्रम जान बचाने के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन बहु का खौफ इस कदर हावी था कि न तो माता-पिता और न ही आस-पड़ोस के लोग उसे बचाने पहुंचे. विक्रम की मौत के बाद पत्नी भवानी देवी ने लोगों को भ्रमित करने के लिए शोर मचाना शुरू किया कि किसी ने उनके पति की हत्या कर दी है.

कुड़ू थाना प्रभारी अनिल उरांव के मुताबिक, हत्या की सूचना पर सर्किल इंस्पेकर चंद्रमोहन हांसदा की अगुवाई में घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. अभी तक की जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई थी. पति नशे में था और लड़ाई बढ़ने लगी तो गुस्साई पत्नी ने लाठी से पीटकर पति का हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की करवाई की जा रही है.

Tags: Crime News, Lohardaga news, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर