Home /News /jharkhand /

लोहरदगा: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

लोहरदगा: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 लोहरदगा के भंडरा में एक नाबालिग के साथ कुछ युवकों ने गैंगरेप किया है. मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

लोहरदगा के भंडरा में एक नाबालिग के साथ कुछ युवकों ने गैंगरेप किया है. मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Lohardaga Gangrape Case: लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र से नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.गैंगरेप की यह घटना लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र का है. इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. मामले में पुलिस ने करवाई करते हुए अबतक 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के संबंध में बताया गया कि पीड़िता भंडरा से अपने गांव धनामूंजी जा रही थी. इसी दौरान बलसोता सरना टोली के कुछ युवकों ने उसे पकड़ कर केला के झुंड के पास ले जाकर गैंगरेप किया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट-आकाश साहू 

लोहरदगा. झारखंड  (Jharkhand) के लोहरदगा (Lohardaga Gangrape Case) में कुछ युवकों ने एक नाबालिग लड़की (minor girl) को अपनी हवस का शिकार बनाया है. गैंगरेप की यह घटना लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र का है. इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. मामले में पुलिस ने करवाई करते हुए अबतक 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के संबंध में बताया गया कि पीड़िता भंडरा से अपने गांव धनामूंजी जा रही थी. इसी दौरान बलसोता सरना टोली के कुछ युवकों ने उसे पकड़ कर केला के झुंड के पास ले जाकर गैंगरेप (minor gangrape case) किया.

पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी 

घटना के बाद किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची. नाबालिग ने अपने परिजनों को सारी बात बता दी. बेटी के साथ हुई हैवानियत की जानकारी मिलते ही परिजन भंडरा थाना (bhandra police station) पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें बलसोता सरना टोली के गुड्डू महतो, राजू उरांव और संजय उरांव के साथ 6 और युवक की फिलहाल गिरफ्तारी हुई है. बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है.

पॉस्को एक्ट (POSCO Act) के तहत मामला दर्ज 

इस संबंध में थाना प्रभारी अभिषेक कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर कांड संख्या 5/2022 धारा 376 डी ए 34  आईपीसी (IPC) एवं 4/6 पॉस्को एक्ट (POSCO Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. नाबालिग पीड़िता (minor victim) के अनुसार, वह अपने मित्र के साथ जा रही थी जहां वो लोग झाड़ी के पीछे गए. वहां गांव के ही कुछ युवक और आ गए ,जहां नाबालिग के साथ  गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर भाग गए.

Tags: Crime News, Gang Rape, Jharkhand news, Lohardaga news, Minor Girl Rape Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर