Home /News /jharkhand /

झारखंड: लोहदरगा में एक और गैंगरेप, पुलिस ने 6 लोगों को उठाया, पिछले हफ्ते ही हुई थी बड़ी घटना

झारखंड: लोहदरगा में एक और गैंगरेप, पुलिस ने 6 लोगों को उठाया, पिछले हफ्ते ही हुई थी बड़ी घटना

Jharkhand Gangrape: झारखंड के लोहरदगा जिले में दो हफ्ते के अंदर गैंगरेप के 2 बड़े मामले सामने आए हैं.

Jharkhand Gangrape: झारखंड के लोहरदगा जिले में दो हफ्ते के अंदर गैंगरेप के 2 बड़े मामले सामने आए हैं.

Jharkhand Gangrape: झारखंड के लोहरदगा जिले में फिर से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है. दरअसल लोहरदगा के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत तिगरा गांव में एक युवती के साथ युवकों ने समूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के खिलाफ पीड़ित युवती और परिजनों ने गुरुवार को महिला थाना पहुंच कर अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू 

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले में फिर से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है. दरअसल लोहरदगा के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत तिगरा गांव में एक युवती के साथ युवकों ने समूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के खिलाफ पीड़ित युवती और परिजनों ने गुरुवार को महिला थाना पहुंच कर अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए संदेह के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया है. सभी से महिला थाना में पूछताछ की जा रही है.


वहीं, इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. हालांकि पुलिस ने पूरे मामले में तेजी से जांच शुरू कर दी है. बता दें, लोहरदगा में एक हफ्ते पहले ही समूहिक दुष्कर्म की एक और घटना घटी थी. लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती से से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था, जिसमें अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मामले में त्वरित कार्रवाई शुरू 
इस मामले पर महिला थाना प्रभारी जोशफिना हेमरोम ने मीडिया में कुछ भी बोलने से मना कर रही हैं. उन्होंने मामले पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की बस दो शब्दो में कहा जांच चल रही है. हालांकि महिला थाना प्रभारी ने इस मामले में आवेदन मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुये आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस पर भी उठने लगे सवाल 

अब ऐसे में एक बार फिर से जिले में समूहिक दुष्कर्म की घटना होने से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. लोग इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सड़कों पर पेट्रोलिंग की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि लोहरदगा में आए दिन इस तरह से रेप की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन को खास रणनीति के तहत काम करने की जरूरत है.

Tags: Gangrape, Gangrape video, Jharkhand Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर