Home /News /jharkhand /

झारखंड: घर लौट रही थी नाबालिग युवती, लफंगों ने पहले शुरू की छेड़खानी, मन नहीं भरा तो किया गैंगरेप 

झारखंड: घर लौट रही थी नाबालिग युवती, लफंगों ने पहले शुरू की छेड़खानी, मन नहीं भरा तो किया गैंगरेप 

Jharkhand Gangrape: झारखंड के लोहरदगा में दरिंदों ने एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया है,

Jharkhand Gangrape: झारखंड के लोहरदगा में दरिंदों ने एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया है,

Jharkhand Gangrape झारखंड के लोहरदगा जिले में एक बार फिर नाबालिग के साथ दरिंदगी हुई है. दरिंदे पहले तो नाबालिग लड़की के साथ बार-बार छेड़खानी करते रहे लेकिन जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

    लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले में एक बार फिर नाबालिग के साथ दरिंदगी हुई है. दरिंदे पहले तो नाबालिग लड़की के साथ बार-बार छेड़खानी करते रहे लेकिन जब इससे उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार शाम की है. बताया जाता है कि पीड़िता अपनी सहेली के संग घर लौट रही थी, इसी बीच रास्ते में ही कुछ युवकों ने पहले तो उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और फिर नाबालिग के साथ समूहिक दुष्कर्म तक किया.

    जानकारी के अनुसार शाम को पीड़िता अपने फ्रेंड के साथ घर लौट रही थी तभी रास्ते में कुछ लफंगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जिसे देख सहेली भाग कर गांव पहुंची और गांव वालों को पूरी बात बताई. इसके बाद सहेली गांव वालों को लेकर घटनास्थल पर पहुंची तो सभी ने देखा कि लफंगे नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वहां से भाग निकले थे.

    इसके बाद गुसाए ग्रामीणों ने थाना पहुंच कर इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही भंडरा थाना ने त्वरित करवाई करते हुए कांड संख्या – 05/2022 दिनांक- 18-01-2022 , आईपीसी – 376DA/34 और 4/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती के निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर थाना में  पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों में गुड्डू महतो, राजू उरांव और संजय उरांव शामिल हैं.

    घटना के बाद युवती की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया की जा रही है. साथ ही सभी संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बयान देने से बच रहे हैं, उनका कहना है गिरफ्तारी हुई है जांच चल रही है.

    Tags: Gang Rape, Jharkhand Police, Minor Girl Rape Case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर