लाइव टीवी

लोहरदगा: बहन के साथ प्रेमी को देखकर भाई ने खोया आपा, देखिए फिर क्या हुआ..

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: January 29, 2019, 2:16 PM IST
लोहरदगा: बहन के साथ प्रेमी को देखकर भाई ने खोया आपा, देखिए फिर क्या हुआ..
लोहरदगा: बहन के साथ प्रेमी को देखकर भाई ने खोया आपा, देखिए फिर क्या हुआ..

प्रेमिका के भाई ने बहन के साथ प्रेमी को देखकर गुस्से में उसकी हत्या कर दी. वहींआरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं.

  • Share this:
झारखंड के लोहरदगा में देर रात एक युवक की प्रेम प्रसंग में पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. मामला सेन्हा थाना क्षेत्र के मुरपा बाजारटांड का है. वहीं मृतक का नाम संतोष उरांव है जो कि गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र का रहनेवाला था. बताया जा रहा है की मृतक संतोष उरांव अपने मित्र के साथ मुरपा गांव आया हुआ था. जहां दो वर्ष से एक युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जानकारी के मुताबिक संतोष उरांव अपनी प्रेमिका से मिलने गांव से थोड़ी दूर बाजारटांड आ हुआ था. इसी दौरान प्रेमिका के भाई ने दोनों को एक साथ देख लिया और अपना आपा खोकर उसने वहां रखे पत्थर से संतोष उरांव पर तबाड़तोड़ वार करना शुरु कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

युवती जब तक गांव वालों को पुरी सूचना दे पाती, तब तक प्रेमी की भाई ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने सूचना के बाद देर रात प्रेमी का शव बरामद कर लिया और पूरे मामले की सूचना परिजनों को दे दी है. वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं.

यह भी पढ़ें-  लोहरदगा में पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल की छत से फेंका, पेड़ के कारण बची जान

यह भी पढ़ें- बेटे ने पीट-पीटकर की बाप की हत्या

यह भी देखें- VIDEO: लोहरदगा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत,पांच घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 2:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...