Home /News /jharkhand /

lover couple handed over to police in lohardaga public said a case like love jihad nodaa

लोहरदगा में प्रेमी जोड़े को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंपा, कहा - लव जिहाद जैसा मामला

लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

Tension in Lohardaga: यह मामला सदर थाना क्षेत्र के शुक बाजार के पीछे की कॉलोनी का है. यहां एक मकान में बतौर किराएदार एक युवक रहता था. बीती रात इसके कमरे में एक युवती रुकी थी. इस बात की भनक आसपास के लोगों को हो गई. जब उन्हें पता चला कि दोनों विपरीत समुदाय के हैं तो वे लोग आग-बबूला हो गए.

अधिक पढ़ें ...

आकाश साहु

लोहरदगा. लोहरदगा के एक कमरे से प्रेमी जोड़े को पकड़ पुलिस को सौंप दिया गया है. दरअसल, यह जोड़ा अलग-अलग समुदाय से संबंध रखता है. इस बात को लेकर लोगों में आक्रोश देखा गया.

यह मामला सदर थाना क्षेत्र के शुक बाजार के पीछे की कॉलोनी का है. यहां एक मकान में बतौर किराएदार एक युवक रहता था. बीती रात इसके कमरे में एक युवती रुकी थी. ग्रामीणों को जब शक हुआ, तो उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि लड़का और लड़की कुड़ू थाना क्षेत्र के जिंगी गांव के रहनेवाले हैं. दोनों एक निजी कंपनी में साथ काम करते हैं और वहीं से उनकी दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार पनपने लगा. लड़का लोहरदगा में रहकर बाजार में समान बेचने का काम करता था. बीती रात उसने अपने रेंट के मकान पर लड़की को बुलाया और रातभर अपने पास रखा. इस बात की भनक आसपास के लोगों को हो गई. जब उन्हें पता चला कि दोनों विपरीत समुदाय के हैं तो वे लोग आग-बबूला हो गए.

उन्होंने दोनों को पकड़ा, पूछताछ के क्रम में लड़का झूठ बोलने लगा. इस बात से लोगों का गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. फिर इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दे दी गई. सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस ने पहुंचकर दोनों को हिरासत में लिया और थाने ले आई.

इस मामले में कुड़ू की रहनेवाली मकान मालकिन तिर्की का कहना है कि मुझसे लड़के ने अपना समुदाय छुपाते हुए आदिवासी होने का परिचय देकर मकान किराए पर लिया था. पिछले 4 महीने से वह मेरे मकान में रह रहा था. मुझे नहीं पता था कि यह लड़का किसी दूसरे समुदाय का है. हमलोग यहां नहीं रहते हैं. आज सुबह हमें जब सूचना मिली तब हम आए और यह सब पता चला. इस मामले में मैं सदर थाने में धोखाधड़ी का केस करूंगी. वहीं, सदर थाने की पुलिस ने लड़की के परिजनों को थाने बुलाया है. सदर थाना पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. बस इतना कहा जा रहा है कि यह मामला दो समुदाय के बीच का है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news, Love affairs

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर