Home /News /jharkhand /

mentally retarded woman raped in lohardaga accused body found on railway track nodaa

लोहरदगा: विक्षिप्त महिला से कल हुआ बलात्कार, रेलवे ट्रैक पर आज मिली आरोपी की लाश

बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद लोहरदगा महिला थाने की पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी.

बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद लोहरदगा महिला थाने की पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी.

Accused Commits Suicide: मानसिक रूप से बीमार महिला से बलात्कार के आरोप में 3 जुलाई को महिला थाने में दशरथ उरांव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. आज इरगाव रेलवे ट्रैक पर दशरथ की लाश मिलने की सूचना के बाद सदर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : आकाश साहू

लोहरदगा. लोहरदगा के इरगाव रेलवे ट्रैक पर सोमवार को जिस शख्स की लाश मिली, उसकी पहचान दशरथ उरांव (50) के रूप में हुई. 3 जुनाई को दशरथ उरांव के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था, तब से वह फरार थे. दशरथ उरांव लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के भक्सो बरका टोली के रहनेवाले थे.

मानसिक रूप से बीमार महिला से बलात्कार करने के आरोप में 3 जुलाई को महिला थाने में दशरथ उरांव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. केस दर्ज करने के बाद महिला थाने की पुलिस लगातार दशरथ उरांव की तलाश कर रही थी. इरगाव रेलवे ट्रैक पर दशरथ की लाश मिलने की सूचना के बाद सदर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है.

बता दें कि लोहरदगा महिला थाने दर्ज बलात्कार केस के मुताबिक, रविवार 3 जुलाई को मानसिक रूप से बीमार महिला पशु चराने के लिए बाहर निकली थी. तभी महिला को अकेले पाकर दशरथ उरांव ने उसके साथ बलात्कार किया था. मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने दशरथ उरांव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लोगों का अनुमान है कि प्रथिमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी ने आत्मग्लानि से भरकर खुदकुशी की है.

महिला थाना प्रभारी नविता महतो ने बताया कि महिला थाने में दशरथ उरांव के खिलाफ बलात्कार के मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. महिला थाने की पुलिस आरोपी की खोजबीन कर रही थी. वहीं आज रेलवे ट्रैक में ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त की गई तो उसकी पहचान बलात्कार के आरोपी दशरथ उरांव के रूप में हुई. इस मामले की जांच सदर थाने और महिला थाने की पुलिस कर रही है.

Tags: Lohardaga news, Rape Case, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर