Home /News /jharkhand /

minor girl was kidnapped and gang raped both the accused have been arrested nodmk8

लोहरदगा: सहेली के घर से लौट रही नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

महिला थाना पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

महिला थाना पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Jharkhand News: पीड़ित नाबालिग लड़की दो अप्रैल को अपनी सहेली से मिलने के लिए उसके गांव चंदकोपा गई थी. मगर उसकी सहेली अपने घर में नहीं थी जिसके बाद वो वहां से वापस लौट रही थी. रास्ते में नाबालिग लड़की को अकेली देख कर दो युवक उसे जबरन खींच कर झाड़ी में ले गए और उसके साथ दरिंदगी (रेप) की

अधिक पढ़ें ...

(आकाश साहू)

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा (Lohardaga) में सहेली के घर से लौट रही नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. घटना सेन्हा थाना क्षेत्र के चंदकोपा गांव की है. महिला थाना पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि यह घटना बीते दो अप्रैल की है. पीड़िता अपनी सहेली से मिलने के लिए उसके गांव चंदकोपा गई थी. मगर उसकी सहेली अपने घर में नहीं थी जिसके बाद वो वहां से वापस लौट रही थी. रास्ते में नाबालिग लड़की को अकेली देख कर दो युवक उसे जबरन खींच कर झाड़ी में ले गए और उसके साथ दरिंदगी (रेप) की.

शारीरिक और मानसिक रूप से बुरी तरह प्रभावित पीड़िता और उनके परिजन वारदात के पांच दिन बाद हिम्मत कर आठ अप्रैल को महिला थाना पहुंचे और सामूहिक बलात्कार की प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई गई. महिला थाना ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में कांड संख्या 9/22 दिनांक 8/4/22, धारा 376डी, आईपीसी 506 और 6 पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज की है. महिला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम ओम प्रकाश साहू (22 वर्ष) और पप्पू साहू (19 वर्ष) है.

इस बारे में महिला थाना प्रभारी जोशफिना हेमब्रॉम ने कहा कि यह घटना दो अप्रैल की है. वारदात के बाद से पीड़िता काफी डरी हुई है. पीड़ित परिवार के द्वारा महिला थाना में आवेदन दिया गया जिसके बाद प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Gang Rape, Jharkhand news, Lohardaga news, Minor girl rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर