Home /News /jharkhand /

murder in love triangle two boys killed lover and threw dead body in well jhnj

लोहरदगा में लव ट्राएंगल में हत्या, दो लड़कों ने प्रेमी की हत्या कर शव को कुएं में फेंका

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Lohardaga News: मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन लड़की किसी दूसरे लड़के से भी बात करती थी. इसको लेकर रोहित और उसकी प्रेमिका में कई बार अनबन भी हुई. 16 अगस्त की रात को रोहित को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया गया. जहां दो लड़कों ने तेज धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. फिर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को कुएं में फेंक दिया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के मून्दो गांव में नाबालिग की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया. मृतक की पहचान मून्दो गांव निवासी गंदूरा उरांव के 16 वर्षीय पुत्र रोहित उर्फ लाला के रुप में हुई. मृतक के भाई सुजीत उरांव ने बताया कि 16 अगस्त की रात मृतक अपनी मां से सोने जाने की बात कह अपने कमरे में चला गया. लेकिन 17 अगस्त की सुबह जब मां ने रोहित की तलाश की तो रोहित को रूम से गायब पाया. जिसके बाद परिजनों ने रोहित को ढूंढना शुरू किया. परंतु रोहित का कहीं पता नहीं चल पाया.

17 अगस्त की शाम को ग्रामीणों द्वारा सदर थाने को सूचना दी गई कि मून्दों गांव में कुएं में किसी का शव तैर रहा है. पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकालकर पहचान कराई, तो शव की पहचान रोहित उरांव के रुप में हुई. मृतक के सिर पर तेज धारदार हथियार से हमला के निशान पाये गये. बाद में शव को कुएं में डाल दिया गया.

सदर थाने की पुलिस ने जांच में ये बात सामने आई कि मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन लड़की  किसी दूसरे लड़के से भी बात करती थी. इसको लेकर रोहित और उसकी प्रेमिका में कई बार अनबन भी हुई. 16 अगस्त की रात को रोहित को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया गया. जहां दो लड़कों ने तेज धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए शव में पत्थर बांधकर कुएं में डाल दिया.

घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त हथियारों को भी जब्त कर लिया. सदर थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि प्रेम प्रसंग में किशोर की हत्या कर शव को गांव के पास कुएं में डाल दिया गया था. इस घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. हत्या में प्रयुक्त धारदार कुल्हाड़ी और तलवार भी जब्त कर लिया गया है. आगे की करवाई की जा रही है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

अगली ख़बर