लाइव टीवी

बेटे ने पीट-पीटकर की बाप की हत्या

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: April 7, 2018, 3:37 PM IST
बेटे ने पीट-पीटकर की बाप की हत्या
Photo:news18

झारखंड के लोहरदगा में कलयुगी बेटे ने अपने बाप को पीट-पीटकर मार डाला. हत्या के बाद बेटे ने शव को पास के नाले फेंक दिया और मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
झारखंड के लोहरदगा में कलयुगी बेटे ने अपने बाप को पीट-पीटकर मार डाला. बाप बेटे में पारिवारिक बात को लेकर कहासुनी हो गई. बातों बात में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बेटे ने घर में पड़े लाठी डंडे से पीट पीटकर वृद्ध पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद बेटे ने शव को पास के नाले फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस हत्यारे बेटे की तलाश में जुटी है वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

किस्को थाना क्षेत्र के पाखर की यह घटना बताई जा रही है. बुधवार को जब बेटे ने वारदात को अंजाम दिया तब परिवार के अन्य सदस्य घर पर मौजूद नहीं थे. फिलहाल आरोपी बेटा ललन नगेसिया पुलिस गिरफ्त से फरार है. वहीं मृतक फागू नगेसिया के शव को गांव वालों ने स्थानीय लोगों की मदद से नाले से बाहर निकाला और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया.

पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच में जुटे हैं. जल्द ही हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं घटना की जानकारी के बाद से ही फागू नगेसिया के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2018, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...