लाइव टीवी

लोहरदगा में AK-47 और भारी मात्रा में कारतूस के साथ गिरफ्तार हुए तीन नक्सली

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: July 1, 2019, 4:43 PM IST
लोहरदगा में AK-47 और भारी मात्रा में कारतूस के साथ गिरफ्तार हुए तीन नक्सली
लोहरदगा में AK-47 और भारी मात्रा में कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

झारखंड के लोहरदगा पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन नक्सलियों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

  • Share this:
झारखंड के लोहरदगा पुलिस ने नक्सलियों के मुखबिर को गिरफ्तार किया हैं, इसके पास से पुलिस ने एम्युनिशन पाउच, बैनर पोस्टर बरामद किया, इसके अलावा आरोपी अशोक भगत के पास से एसएलआर, राइफल 30.06 के कारतूस बरामद किए. वहीं अभियुक्त प्रताप भगत के पास से पुलिस ने AK-47 और राइफल 30.06 के तीस कारतूस बरामद किया हैं. साथ ही आरोपी शकील अंसारी के पास से पुलिस ने अन्य राइफल सहित एसएलआर के 35 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

नक्सलियों के कुरियरमैन गिरफ्तार

वहीं एसपी प्रियदर्शी आलोक ने बताया की पुलिस ने शक के आधार पर पहले अशोक भगत को जंगल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, फिर अशोक भगत के आधार पर बाकि दो नक्सलियों के सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं.

दो आरोपियों को भी किया गिरफ्तार

माओवदी रविन्द्र गंझू की मौजूदगी के आधार पर मिली सूचना को लेकर चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस को यह सफलता सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के गुनी जंगल से मिली, जहां अशोक भगत द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को भी कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एसपी ने कहा की कुछ सफेदपोश लोगों का भी पूछताछ में सामने आया है, जो नक्सलवाद को बढ़ावा देने की दिशा में काम करते हैं, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

यह भी देखें- VIDEO: पुलिस ने PLFI नक्सली को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...