होम /न्यूज /झारखंड /

लोहरदगा में पुलिस जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, भोजपुर का रहने वाला था मृतक

लोहरदगा में पुलिस जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, भोजपुर का रहने वाला था मृतक

मृतक जवान बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला था. (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक जवान बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला था. (सांकेतिक तस्वीर)

Lohardaga News: लोहरदगा में पुलिस जवान ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली. मृतक जवान लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था. सदर थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन के कमरे में जवान की खून से लथपथ लाश मिली. जवान ने सिर में गोली मार ली. शव के पास पिस्टल पड़ा हुआ मिला.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा में पुलिस जवान ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली. मृतक जवान लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था. सदर थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन के कमरे में जवान की खून से लथपथ लाश मिली. जवान ने सिर में गोली मार ली. शव के पास पिस्टल पड़ा हुआ मिला.

जवान की पहचान आशुतोष कुमार के रूप में हुई. सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. मृतक आगीआंव बाजार थाना, जिला भोजपुर बिहार का निवासी था. पुलिस मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर छानबीन में जुटी है. खुदकुशी के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है.

पुलिस फिलहाल घटना पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. घटना के बाबत मृतक के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा अस्पताल भेज दिया गया है. घटना से पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई.

पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ये मामला खुदकुशी का लग रहा है. शव के पास से पिस्टल बरामद किया गया है. जवान के सिर में गोली लगी पाई गई है. हर एंगल से मामले की छानबीन चल रही है. जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका पता नहीं लग पाया है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर