Home /News /jharkhand /

शिक्षक ने युवती को नशीली दवाई खिलाई, रेप किया, अश्लील वीडियो बनाया, फिर परिजनों को पता चला तो...

शिक्षक ने युवती को नशीली दवाई खिलाई, रेप किया, अश्लील वीडियो बनाया, फिर परिजनों को पता चला तो...

लोहरदगा में युवती के साथ रेप का मामला सामने आया.

लोहरदगा में युवती के साथ रेप का मामला सामने आया.

Lohardaga ka news: एससी-एसटी थाना में प्राथमिकी दर्ज के अनुसार आरोपी शिक्षक ने युवती को नशीली दवा के सहारे उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी शिक्षक उसे प्रताड़ित कर रहा था. इस मामले को लेकर एसटीएससी थाने में कांड संख्या 11/21 में आईटी एक्ट, दुष्कर्म और एसटी-एससी एक्ट और आईपीसी 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- आकाश साहू
    लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शिक्षक पर युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगा है. आरोपी शिक्षक ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया था. जिसके बाद आरोपी, पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने को लेकर ब्लैकमेल भी करता था. जब पीड़िता ने इनकार किया तो उसने अश्लील वीडियो पीड़िता के परिजनों को भेज दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला के परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी का इलाज सदर अस्पताल लोहरदगा में चल रहा है.

    एससी-एसटी थाना में प्राथमिकी दर्ज के अनुसार युवती अविराम बी एड कॉलेज के शिक्षिका के यहां खाना बनाने जाती थी. इसी दौरान बगल में रहने वाले आरोपी शिक्षक ने उसे नशीली दवा के सहारे उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी शिक्षक उसे प्रताड़ित कर रहा था. इस मामले को लेकर एसटीएससी थाने में कांड संख्या 11/21 में आईटी एक्ट, दुष्कर्म और एसटी-एससी एक्ट और आईपीसी 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

    लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र अंतर्गत के टिको के अभिराम बी एड कॉलेज के शिक्षक अरुण कुमार डाल्टेनगंज के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वहीं, अविराम बीएड कॉलेज के प्रबंधक का कहना है आरोपी कॉलेज के शिक्षक नहीं हैं. वह बस डेमो क्लास के लिए आये हुए थे. अरुण कुमार सिंह ने घरेलू कामकाज करने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यह घटना 25 दिसंबर की है.

    इसके बाद आरोपी युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसपर दबाव डाल रहा था. जब पीड़िता ने मना किया तो उसने अश्लील वीडियो को पीड़िता के परिजनों को भेज दिया. जिसके बाद घर वालों ने रविवार की रात आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर डाली. मामले की सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

    लोहरदगा एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा की यह घटना घटित हुई है, आरोपी का गिरफ्तारी हो चुकी है. परिजनों की पिटाई से घायल आरोपी को फिलहाल इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है. फिलहाल उसका इलाज चल रही है जिसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा.

    Tags: Big crime, Crime News, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर