Home /News /jharkhand /

rape with a woman who went to break datun leaf in the forest the victim is unable to hear and speak bruk

जंगल में दतुन पत्तल तोड़ने गई दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म, सुनने और बोलने में असमर्थ है पीड़िता

Jharkhand News: लोहरदगा जिले के उग्रवाद प्रभावित पेशरार थाना क्षेत्र में एक मुकवधीर दिव्यांग महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

Jharkhand News: लोहरदगा जिले के उग्रवाद प्रभावित पेशरार थाना क्षेत्र में एक मुकवधीर दिव्यांग महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

Jharkhand News: मिली जानकारी के अनुसार दिव्यांग महिला अपने घर 500 मीटर की दूरी जंगल में दतुन पत्तल तोड़ने गई हुई थी. इसी दौरान आरोपी ने दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

रिपोर्ट- आकाश साहू 

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले के उग्रवाद प्रभावित पेशरार थाना क्षेत्र में एक मुकवधीर दिव्यांग महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दुष्कर्मी बिनुवा उरांव (उम्र लगभग 31 वर्ष, पिता बाले उरांव, ग्राम कौवाडार निवासी) ने  जंगल में अकेले का फायदा उठाकर दिव्यांग महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बता दें, 43 वर्षीय  यह दिव्यांग महिल ना तो सुन सकती है और ना ही बोल सकती है.

बताया जा रहा है कि दिव्यांग महिला अपने घर 500 मीटर की दूरी जंगल में दतुन पत्तल तोड़ने गई हुई थी. इसी दौरान आरोपी ने दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दिव्यांग महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने से आहत होकर लोगों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग पेशरार पुलिस प्रशासन से की.

थाने में दर्ज हुआ मामला 

मामला प्रकाश में आते ही आज बुधवार को आरोपी के खिलाफ पेशरार थाना में मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में  पेशरार थाना कांड संख्या 13/22 दिनांक 25-05-2022 धारा 376 भा० द० वि के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस पूरे मामले पर पेशरार थाना प्रभारी ऋषिकांत शर्मा ने बताया कि महिला मुकवधीर है बोलने और सुनने में सक्षम नहीं हैं.

आरोपी की पहचान हुई  

मिली जानकारी के अनुसार महिला घर से थोड़े दूर जंगल में लकड़ी और दातुन पतल लेने गई थी. वहीं मौका देख आरोपी द्वारा दुष्कर्म की घटना की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपी की पहचान हो गई है जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी का धड़ पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

Tags: Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर