Home /News /jharkhand /

लोहरदगा: रिटायर्ड फौजी के घर बंधक बनाकर भीषण लूटपाट, बेटी की शादी की थी तैयारी

लोहरदगा: रिटायर्ड फौजी के घर बंधक बनाकर भीषण लूटपाट, बेटी की शादी की थी तैयारी

पुलिस ने जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया.

पुलिस ने जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया.

Lohardaga News: आधी रात पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घर के सभी लोगों को बंधक बना लिया और हल्ला करने पर गोली मारने की धमकी दी. बाद में आलमीरा से गहने और पैसे लूटकर बदमाश पीछे के रास्ते से भाग निकले.

    रिपोर्ट- आकाश साहू

    लोहरदगा. लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी के घर में लूटपाट की. पीड़ित बिरसु कुजूर के मुताबिक डेढ़ लाख नकद और 4 लाख के गहना लूटकर बदमाश फरार हो गये. घटना को अंजाम देने पांच अपराधी हथियार से लैस होकर पहुंचे थे. घर में पीछे के रास्ते से दाखिल होने के बाद बदमाशों ने घरवालों को बंधक बना लिया, फिर लूटपाट की.

    पीड़ित बिरसु कुजूर ने बताया कि उन्होंने जेवरात और पैसे का इंतजाम बेटी की शादी के लिए किया था. लूटपाट के समय घर में तीन महिला और एक युवक मौजूद था, जबकि तबियत खराब होने के चलते कुजूर चल फिर नहीं सकते.

    आधी रात पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घर के सभी लोगों को बंधक बना लिया और हल्ला करने पर गोली मारने की धमकी दी. चोरों ने अलमीरा खोल गहने और पैसे लेकर पीछे के रास्ते से भाग निकले. घटना के काफी देर बाद घरवालों ने सेन्हा थाने को लूट की सूचना दी. रात में ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की.

    लोहरदगा शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा घटना थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर घटी. लोहरदगा डीएसपी परमेश्वर प्रसाद ने भी मौके पर जाकर छानबीन की और बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी का पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया.

    Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर