होम /न्यूज /झारखंड /

लोहरदगा में रिटायर्ड फौजी के घर भीषण चोरी, 15 लाख के गहने और 5 लाख नकद लेकर चंपत हुए चोर

लोहरदगा में रिटायर्ड फौजी के घर भीषण चोरी, 15 लाख के गहने और 5 लाख नकद लेकर चंपत हुए चोर

पीड़ित परिवार बेटे की शादी के लिए गहने खरीद कर रखा था.

पीड़ित परिवार बेटे की शादी के लिए गहने खरीद कर रखा था.

Lohardaga News: घर मालिक महेंद्र चौधरी ने बताया कि रक्षाबंधन मे पूरा परिवार रांची गया हुआ था. बंद घर देखकर चोरों ने गेट का ताला तोड़ घटना को अंजाम दिया. 15 लाख रुपए के गहने बेटे की शादी के लिए खरीद कर रखा था. और करीब 5 लाख रुपए रखे हुए थे. चोर सबकुछ लेकर चले गये.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा में रिटायर्ड फौजी के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित महेंद्र चौधरी के घर से 15 लाख के गहना और 5 लाख रुपए नकदी की चोरी कर ली गई. चोरों ने ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया. बेटे की शादी के चलते पीड़ित ने गहना खरीद कर घर में रखा था. पीड़ित 11 अगस्त को रक्षाबंधन मनाने अपनी बहन और बेटी के घर रांची गए हुए थे. 17 अगस्त की रात को जब वो लौटे तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया. अंदर जाकर देखा तो पाया कि आलमीरा तोड़कर गहने की चोरी कर ली गई.

घर मालिक महेंद्र चौधरी ने बताया कि पूरा परिवार रांची गया हुआ था. बंद घर देखकर चोरों ने गेट का ताला तोड़ घटना को अंजाम दिया. 15 लाख रुपए के गहना बेटे की शादी के लिए खरीद कर रखा था. और करीब 5 लाख रुपए रखे हुए थे. चोर सबकुछ लेकर चले गये.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल की. थानाप्रभारी अनिल उरांव ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. अगल बगल में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. चोरी कितनी की हुई है, ज्वैलरी के बिल के हिसाब से मूल्यांकन किया जाएगी. जितनी की चोरी बताई जा रही है, उतनी नहीं हुई है. जांच की जा रही है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

अगली ख़बर