लाइव टीवी

लोहरदगा में वज्रपात की चपेट में आने से दो बच्चे समेत तीन की मौत

News18 Jharkhand
Updated: April 8, 2019, 6:56 PM IST
लोहरदगा में वज्रपात की चपेट में आने से दो बच्चे समेत तीन की मौत
वज्रपात की चपेट में आने से 3 की मौत

आंधी- बारिश आने के कारण दोनों बच्चे पास के एक खंडहर मकान में बचने के लिए चले गये. उसी दौरान वज्रपात होने से दोनों की मौत हो गई.

  • Share this:
लोहरदगा में सरहुल के दिन तीन आदिवासी परिवारों पर आसमानी कहर टूटा. दोपहर बाद मौसम में हुए अचानक बदलाव के बाद कई इलाकों में ओलावृष्टि और वज्रपात हुई. सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में पशु चराने गए युवक संजय उरांव की वज्रपात की चपेट में आने से मौत हो गई. वही दो अन्य बच्चों की मौत सदर थाना क्षेत्र के मन्हो गांव में वज्रपात के चलते ही हुई. दोनों घर से बाहर खेल रहे थे.

आंधी- बारिश आने के कारण दोनों बच्चे पास के एक खंडहर मकान में बचने के लिए चले गये. उसी दौरान वज्रपात होने से दोनों की मौत हो गई. सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में एक दूसरा बच्चा आंशिक रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के बाद सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. तीनों शवों को सदर अस्पताल लाया गया. तीनों घटनाओं की जानकारी डीसी को दी गई है. जिला प्रशासन ने आपदा राहत के तहत राशि पीड़ित परिजनों को देने का भरोसा दिलाया है.

रिपोर्ट- गौतम लेनिन

ये भी पढ़ें- महिला ने तीन बच्चों के साथ लगाई आग, तीन की मौत, एक बच्चा सुरक्षित

शराब कारोबारी ने एएसआई को सरेबाजार पीटा, मोबाइल और रुपये भी छीने

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 6:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...