शराब पीने के बाद हुआ विवाद तो दोस्तों ने सिर को धड़ से अलग कर कुएं में डाल दिया
Lohardaga News in Hindi

शराब पीने के बाद हुआ विवाद तो दोस्तों ने सिर को धड़ से अलग कर कुएं में डाल दिया
लोहरदगा में शराब पीने के बाद दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

शराब पीने के बाद तीन दोस्त गांव लौट रहे थे. रास्ते में किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो दो दोस्तों ने तीसरे की गला काटकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा (Lohardaga) जिले में नृशंस हत्या (Murder) का एक मामला सामने आया है. बगडू थानाक्षेत्र के चोरटांगी गांव में ग्रामीण देशचंद्र उरांव (45 वर्ष) की गांव के ही दो अन्य लोगों ने हत्या कर दी. हत्या की घटना को निर्ममता पूर्वक अंजाम दिया गया. आरोपियों ने सिर को धड़ से अलग कर कुएं में डाल दिया. घटना शुक्रवार रात की है.

शनिवार की सुबह कुएं में शव देखे जाने के बाद ग्रामीणों ने बगडू थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद बगडू थाना प्रभारी अनिल कुमार मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की सहायता से धड़ को बाहर निकाला. सिर को तलाश करने में कुएं का पूरा पानी सिंचाई पंप की सहायता से निकालना पड़ा. तब जाकर सिर बरामद हुआ. हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है.





दोनों आरोपी गिरफ्तार 
इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस फिलहाल हत्यारों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे रही है. बताया जा रहा है कि चोरटांगी गांव निवासी स्वर्गीय बैजू उरांव का पुत्र देशचंद्र उरांव गांव के ही दो अन्य लोगों के साथ शराब पीने के लिए हेंसापीढ़ी गांव की ओर गया हुआ था. जहां शराब पीने के बाद तीनों वापस गांव लौट रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि देशचंद्र उरांव के साथ गए दो अन्य लोगों ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. जिससे देशचंद्र का सिर धड़ से अलग हो गया.

घटना के बाद दोनों आरोपियों ने धड़ और सिर को चोरटांगी गांव निवासी अविनाश मिंज के कुएं में डाल दिया. और मौके से फरार हो गए. शनिवार की सुबह कुएं में शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आगे की छानबीन जारी है. (रिपोर्ट- अदिति सिन्हा)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading