लाइव टीवी

आईईडी पर गलती से पड़ गया पैर, बुरी तरह से घायल दो युवक रिम्स रेफर

News18 Jharkhand
Updated: January 17, 2019, 4:47 PM IST
आईईडी पर गलती से पड़ गया पैर, बुरी तरह से घायल दो युवक रिम्स रेफर
रिम्स में भर्ती घायल

झारखंड के लोहरदगा जिला में आईईडी ब्लास्ट में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें पहले सदर अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया है. दोनों बुरी तरह से जख्मी हैं और दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
झारखंड के लोहरदगा जिला में आईईडी ब्लास्ट में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें पहले सदर अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया है. दोनों बुरी तरह से जख्मी हैं और दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. दोनों की पहचान वीरेंद्र खेरवार और राजेश उरांव के रूप में हुई है, जो पेरतोल पसरा के रहने वाले हैं.

जिले के पुलिस कप्तान प्रियदर्शी आलोक ने फिलहाल घटना पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. ब्लास्ट मंगलवार शाम को सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के जाको पहाड़ के पास हुई. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर चुप्पी साधी हुई है. दोनों घायलों का रिम्स के आईसीयू में इलाज जारी है.

परिजन बहुधन खेरवार ने कहा कि दोनों युवक मेला देखने घर से निकले थे. लेकिन रास्ते में आईईडी पर इनके पैर पड़ गए, जिससे हुए ब्लास्ट में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए. बतौर परिजन हादसे की खबर मिलने के बाद भी ग्रामीण मौके पर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे. बाद में एक बुजुर्ग के साथ सभी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

इनपुट- गौतम लेनिन व मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- VIDEO: सर्च ऑपरेशन में जंगल से भारी मात्रा में मिला तबाही का सामान

PHOTOS: लातेहार के रानीदह जंगल में बमों का जखीरा बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...